26 APRFRIDAY2024 4:45:17 PM
Nari

फेस एक्सप्रेशन को लेकर ट्रोल हुई सारा, कियारा के मेकअप पर भड़के यूजर्स

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 08 Mar, 2020 11:50 AM
फेस एक्सप्रेशन को लेकर ट्रोल हुई सारा, कियारा के मेकअप पर भड़के यूजर्स

हर बार की तरह इस बार भी हम आपके लिए लेकर आए हैं पूरे हफ्ते की फैशन रिपोर्ट। साथ ही आपको देंगे इस बात की जानकारी की इन दिनों फैशन में क्या हैं In? इससे पहले बता दें कि वुमेन्स डे के खास मौके पर सभी लोग अपने घर की औरतों को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं। कोई पत्नी को डिनर डेट पर लेकर जाएगा तो कोई फैमिली पार्टी रखेंगा। तो ऐसे में जाहिर हैं कि वुमेन्स का स्टाइल भी खास हो? तो चलिए दिखाते हैं इस मौके के लिए आपको बेस्ट आउटफिट... 

PunjabKesari

PunjabKesari

शुरूआत एक्ट्रेस काजोल की येलो मैक्सी ड्रेस से ही कर लेते हैं, काजोल की यह बांधनी प्रिंट ड्रेस आप डिनर डेट या पार्टी में आसानी से कैरी कर सकती हैं जोकि आपको स्टाइलिश लुक देगी। 

PunjabKesari

वहीं रकुल प्रीत की यह मोनोक्रोम साड़ी भी इस स्पैशल डे के लिए बेस्ट हैं। सबसे खास है साड़ी के साथ वियर किया गया उनका हॉल्टर नेक ब्लाउज। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और करिश्मा कपूर इस बार पैंटसूट में नजर आई। अगर आप भी लेडी बॉस लुक चाहती हैं तो ऑफिस में यह स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

बिग बॉस से मशहूर हो चुकी 'कांटा गर्ल' शेफाली जरीवाला भी फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रही। उन्होंने एक नहीं बल्कि 8 जेबों वाली जींस पहनी जोकि चर्चा में भी रही। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे में दिखीं। खास बात हैं कि उनका ट्रेडीशनल अंदाज लोगों को बेहद पसंद भी आया।

PunjabKesari

हमारी बेबो यानी कि करीना कपूर खान भी अपने बोल्ड अंदाज से लोगों से इम्प्रेस कर गई। 

PunjabKesari

बात फैशन ट्रेंड की करें तो इस बार पैंटसूट और ट्रेडीशनल ड्रेसेज का क्रेज ज्यादा रहा। अब नजर बॉलीवुड हसीनाओं की WORST Dresses पर भी डाल लेते हैं...अक्सर देसी लुक में सबका दिल जीत लेने वाली सारा अली खान अपने वेस्टर्न लुक को लेकर ट्रोल हो गई। किसी ने उन्हें अच्छे फेस एक्सप्रेशन देने की सलाह दी तो किसी ने उनकी ड्रेस की तुलना अनन्या पांडे के साथ की।

PunjabKesari 

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने वेस्टर्न लुक को लेकर ट्रोल हो गई। दरअसल यूजर्न ने कैटरीना की इस ड्रेस को देख लिखा- 'कॉपी कैट कैटरीना' दरअसल, कैट ने यह ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस हॉलीवुड स्टार Amy Jackson से कॉपी की थी। 

 

Related News