25 APRTHURSDAY2024 10:40:52 AM
Nari

सारा और इब्राहिम पहली बार स्क्रीन पर दिखे एक साथ, भाई-बहन की जोड़ी है बेहद बिंदास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Oct, 2021 10:05 AM
सारा और इब्राहिम पहली बार स्क्रीन पर दिखे एक साथ, भाई-बहन की जोड़ी है बेहद बिंदास

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने कुछ ही सालों में  फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। शानदार पॉपुलैरिटी पाने वाली सारा कई ब्रैंड्स के लिए एड कर चुकी है। अब इस बार वह अपनेभाई इब्राहिम अली खान के साथ एड में नजर आई। भाई- बहन की इस जाेड़ी पर लोग हर बार की तरह इस बार भी खूब प्यार लूटा रहे हैं। 

PunjabKesari
सारा और अली की जोड़ी  बी टाउन के सबसे बिंदास भाई-बहन की जोड़ी में से एक हैं। वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। पहली बार दोनों यूनीक्लो इंडिया की एड में नजर आए।  दोनों को एक साथ एड में देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आए। सारा ने खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- इतना नरम  ऊन, हम सभी को गर्म और सुखद महसूस कराता है। तो सर्दियों के लिए UNIQLO विंटर गियर के साथ तैयार हो जाइए! ️

PunjabKesari
इन तस्वीरों की बात करें तो सारा और इब्राहिम दोनों मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं। जहां सारा एक गुलाबी जैकेट पहनी हुइ्र हैं तो वहीं इब्राहिम एक मैचिंग सफेद पफर जैकेट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सारा ने काले रंग की पैंट के साथ एक लाल पफर जैकेट चुना है, जबकि इब्राहिम भूरे रंग के पफर जैकेट में हैं। 

PunjabKesari
सारा और इब्राहिम की कैमिस्ट्री की बात करें तो वह अकसर तस्वीरों और वीडियो में एक दूसरे की  खींचाई और मस्ती करते दिखाई देते हैं। वह कई बार साबित कर चुके हैं कि सिबलिंग्स ही आपके सबसे अच्छे दोस्त होते हैं। दरअसल सारा प्यार से इब्राहिम को लिटिल इग्गी कहकर बुलाती हैं। वह अपने भाई को मां की तरह प्यार करती है।  कुछ दिनों पहले सारा और इब्राहिम की मालदीव्स ट्रिप की फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया में पूरी तरह से तहलका मचा दिया था। 

PunjabKesari
 

Related News