06 JULSATURDAY2024 9:38:30 PM
Nari

Sameera Reddy, आज भी होती हैं वजन और सफेद बालों को लेकर ट्रोल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Jul, 2024 11:57 AM
Sameera Reddy, आज भी होती हैं वजन और सफेद बालों को लेकर ट्रोल

नारी डेस्क: बॉलीवुड में बहुत से स्टार्स आए और गए। कुछ को तो इस इंडस्ट्री ने बहुत कुछ दिया लेकिन कुछ के हिस्से में सिर्फ कड़वी यादें दी। इस मायानगरी में खुद को सेटल करने के लिए दीवाज का नाम बदलना, लुक्स बदलना और सर्जरी करवाना आम है लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी रही जिन्होंने ये सब करने से बेहतर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहना ही ज्यादा समझा क्योंकि उन्हें लीड रोल के लिए ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी करवाने तक की सलाह दी गई थी।

जी हां हम बात कर रहे हैं समीरा रैड्डी की जिन्होंने साउथ की तो बहुत सी फिल्में की है लेकिन बॉलीवुड में वह गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आई लेकिन वह कोई भी सोलो हिट नहीं दे पाई। हालांकि समीरा ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले पंकज उदास के ‘ओर आहिस्ता’ और जगजीत सिंह के ‘तेरे आने की जब खबर महके’ म्यूजिक वीडियो से फिल्मी दुनिया में अपना करियर शुरू किया। वह सलमान के भाई सोहेल खान के साथ ‘मैंने दिल तुझको दिया’ फिल्म में नजर आई लेकिन कुछ ही फिल्मों में दिखने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी।

PunjabKesari

उन्होंने इंडस्ट्री क्यों छोड़ी इसका खुलासा करते हुए उन्होंने कहा था कि उन पर बार-बार इस बात पर जोर दिया गया कि वे ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी करवा लें। ये भी कहा जाता कि सब लोग करवाते हैं और आजकल बहुत आम है, तो आप क्यों नहीं करवा सकतीं? उन पर ब्रेस्ट के साइज को बढ़ाने के लिए कई बार दबाव डाले गए।

इस मामले में पर समीरा का कहना था कि यह बिल्कुल ऐसा है जैसे कि आप अपने अंदर कोई कमी को छुपा रहे हैं, लेकिन मैं ये कभी नहीं करवा सकती। मैं किसी व्यक्ति को जज नहीं करूंगी। प्लास्टिक सर्जरी जो करवाना चाहता है करवाए, लेकिन मैं अपने शरीर के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहती थी।

आखिर कार उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कहना ही जरूरी समझा। इसके बाद समीरा शादी कर अपनी फैमिली में बिजी हो गई। उन्होंने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की और 2015 में एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने हंस रखा। उनकी 2019 में एक बेटी न्यारा पैदा हुई। मायानगरी से भले ही वो दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह बहुत एक्टिव हैं और अक्सर फनी वीडियोज से अपने फैंस का इंटरटेनमेंट करती रहती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि समीरा रैड्डी किसी समय अपने बड़े वजन के चलते भी ट्रोल होती थी दरअसल, समीरा हैल्थ इश्यूज के चलते बढ़ते वजन की शिकार हो गई थी हालांकि अब वह फिट एंड फाइन हैं। वह अपने सफेद बालों को भी फ्लॉन्ट करती हैं और पिपंल्स को भी। वह हमेशा ही नेचुरल दिखना चाहती हैं और इसी नेचुरल स्टाइल के लिए लोग उन्हें पसंद करते हैं। वैसे इस बारे में आप क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 

 

Related News