26 APRFRIDAY2024 11:32:45 AM
Nari

Wedding कार्ड में खुला राज, आखिर क्यों नहीं पहुंचे अनिल कपूर की बेटी रिया की शादी में मेहमान

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 Aug, 2021 11:09 AM
Wedding कार्ड में खुला राज, आखिर क्यों नहीं पहुंचे अनिल कपूर की बेटी रिया की शादी में मेहमान

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर की शादी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थी। रिया कपूर की शादी बेहद सिंपल और साधारण होने की वजह से फैंस भी काफी शोक़्ड थे। बता दें कि रिया की शादी में कोई भी खास फंक्शन जैसे कि मेहंदी, हल्दी औऱ संगीत सेरेमनी कुछ भी नहीं हुआ यहां तक दुल्हा भी बारात के साथ नहीं आया इतना ही नहीं शादी में ज्यादा मेहमान भी नहीं थे सिर्फ घर के ही चुनिंदा लोग शामिल हुए। 

आखिर क्यों रिया की शादी में कोई मेहमान नहीं पहुंचा
जिस तरह सोनम की शादी में पूरा बाॅलीवुड नज़र आया था वैसे रिया की शादी में कपूर परिवार के अलावा बॉलीवुड से कोई भी खास मेहमान नहीं दिखाई दिया, जिसने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर क्यों रिया की शादी में कोई मेहमान नहीं पहुंचा। वहीं अब इस बात का खुलासा रिया की वेडिंग कार्ड में हुआ। 

PunjabKesari

अनिल कपूर ने शादी के बाद इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों को भेजा एक स्पेशल कार्ड 
शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों को एक स्पेशल कार्ड भेजा है। बाॅलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर कार्ड की एक झलक को फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें यह भी लिखा है कि आखिर दोनों ने अपनी शादी में बाकी के करीबी दोस्तों को क्यों नहीं बुलाया?

PunjabKesari

इसलिए रिया की शादी में शामिल नहीं हुए सितारें
आयशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कार्ड की तस्वीर शेयर की और रिया-करण को आशीर्वाद दिया। इस कार्ड में लिखा है, ‘यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 14.08.21 को, करण और रिया की शादी घर में एक छोटे से समारोह में हुई थी, समय की परिस्थितियों ने हमें अपने कई प्रियजनों को अपनी शादी में बुलाने से रोक दिया।

PunjabKesari

कार्ड में लिखा, हम आपका आशीर्वाद और प्यार मांगते हैं
कार्ड में आगे लिखा है कि हमने आपको तह दिल से बहुत मिस किया, लेकिन आप हमारे दिलों में हैं। रिया और करण एक साथ अपना नई लाइफ शुरू कर रहे हैं, हम उनकी आगे की जर्नी के लिए केवल आपका आशीर्वाद और प्यार मांगते हैं। हम आशा करते हैं कि जैसे ही सबकुछ सामान्य होगा, हम आप सभी के साथ जश्न मनाएंगे कार्ड पर बूलानी फैमिली और कपूर फैमिली के साइन मौजूद हैं। 

PunjabKesari

रिया की शादी की तैयारी आखिरी समय तक काफी सीक्रेटली की गईं थी
बता दें कि रिया कपूर की शादी को आज एक हफ्ता पूरा हो गया है। शादी की तैयारी आखिरी समय तक काफी सीक्रेटली की गईं थी।  कपूर परिवार ने शादी का जिक्र किसी से नहीं किया था। शादी की एक रात पहले इसके बारे में मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को पता चला था।
 

Related News