17 MAYTUESDAY2022 3:10:50 AM
Nari

शादी के बाद मनाली की हसीन वादियों में पहुंचे रणबीर कपूर, साथ में दिखी ये खूबसूरत हिरोइन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Apr, 2022 10:40 AM
शादी के बाद मनाली की हसीन वादियों में पहुंचे रणबीर कपूर, साथ में दिखी ये खूबसूरत हिरोइन

शादी के कुछ दिन बाद  रणबीर कपूर हसीन वादियों का आनंद लेने कुल्लू-मनाली पहुंच गए हैं। यहां वह हनीमून मनाने नहीं बल्कि फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं।  रणबीर कपूर और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग शुरू कर दी है।

PunjabKesari

एनिमल फिल्म की शूटिंग मनाली और जनजातीय जिला लाहौल स्पीति की वादियों में करीब एक सप्ताह तक होगी। मनाली पहुंचने पर रणबीर और  रश्मिका का स्वागत कुल्लू की परंपरानुसार टोपी और मफलर से हुआ।  पहले इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया गया था लेकिन बाद उनकी जगह रश्मिका मंदाना को लिया गया।

PunjabKesari

इसी बीच ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सेट से क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर के साथ शूटिंग की शुरुआत के बारे में जानकारी दी गई है। एक अन्य तस्वीर में देख सकते हैं कि दोनों सितारों का मनाली में भव्य स्वागत हुआ, जहां वे फैंस के साथ बातचीत करते और फोटो खिंचवाते भी नजर आए।

PunjabKesari

'एनिमल' एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। संदीप ने ही “कबीर सिंह“ का निर्देशन किया था। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। 'एनिमल' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

Related News