03 MAYFRIDAY2024 3:07:23 PM
Nari

एक बार फिर बीच सड़क कॉफी शॉप वाले के उपर भड़की राखी सावंत, खूब सुनाई खरी खोटी- Video

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 May, 2021 04:18 PM
एक बार फिर बीच सड़क कॉफी शॉप वाले के उपर भड़की राखी सावंत, खूब सुनाई खरी खोटी- Video

बिग बाॅस फेम और बाॅलीवुड डांसर राखी सावंत अकसर अपनी बयानबाजी करके सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक बार फिर राखी का सोशल मीडिया पर वीडियों  वायरल हो रहा हैं जिसमें वह एक काॅफी शाॅप वाले से बहसबाजी करती हुई नज़र आ रही हैं। 
 

दरअसल, कुछ दिन पहले राखी  कॉफी शॉप के बाहर खड़ी होकर पपाराजी मीडिया से बात कर रही थी कि तभी एक कर्मचारी आकर उन्हें फुटपाथ पर खड़े होने से मना करता है। ऐसे में राखी भड़क उठती है और वे काफी शॉप वाले को खरी-खोटी सुना देती हैं।
 

राखी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स का कहना है कि कॉफी शॉप वाले ने बिल्कुल ठीक किया। वहीं कुछ ये कहते भी दिखे कि राखी रास्ते पर खड़ी हैं और कोई उन्हें वहां से जाने को नहीं कह सकता। एक सोशल मीडिया यूजर ने राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, बहुत अच्छा हुआ..इसके साथ ऐसा ही होना चाहिए। तो वहीं, एक ने लिखा कि जब भगवान अक्कल दे रहे थे, तो ये काॅफी पीने गई थी क्या। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)


बतां दें कि इससे पहले भी राखी सड़क पर लोगों के उपर आग-बबूली हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले ईद के मौके पर भी राखी राह चलते लोगों से कहती दिखी थीं, “मास्क पहन..मास्क पहन..ओ उधर..डेढ़ शाना मत बन, कुछ हो जाएगा मैं बोलती हूं कोरोना आ जाएगा। मजे की बात ये है कि लोगों को ज्ञान देने वालीं राखी ने उस समय खुद अपना मास्क नहीं पहना था।  इसे लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मजाक बनाया था। 
 


इस तरह राखी आए दिन अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Related News