20 APRSATURDAY2024 8:43:46 AM
Nari

विक्की, रणबीर ही नहीं राजकुमार राव भी बनने जा रहे हैं दूल्हा, शादी को लेकर तैयारियां शुरु !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Oct, 2021 05:12 PM
विक्की, रणबीर ही नहीं राजकुमार राव भी बनने जा रहे हैं दूल्हा, शादी को लेकर तैयारियां शुरु !

आलिया- रणबीर, कैटरीना- विक्की के बाद अब एक और जोड़ी की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों ने शादी के लिए  10 नवंबर को चुना है, जिसे लेकर जोर- शोर से तैयारियां भी चल रही है। 

PunjabKesari
एक अखबार में छपी खबरों के मुताबिक दोनों रिश्तेदार और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे।  पत्रलेखा और राजकुमार को साल 2010 में प्यार हुआ था और तब से वह साथ हैं।   इंडस्ट्री में इतने साल बिताने के बावजूद उनका नाम किसी और के साथ नहीं जुड़ा है, तभी तो उन्हे वन वूमेन मैन भी कहा जाता है। इन दोनो की शादी के इंजतार कर रहे फैंस को जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है। 

PunjabKesari
दरअसल पत्रलेखा और राजकुमार की पहली मुलाकात एक विज्ञापन शूट के दौरान हुई थी।  एक्टर ने पत्रलेखा उर्फ अन्विता पॉल से उस पहली मुलाकात में ही शादी करने का विचार भी बना लिया था।  पत्रलेखा के बर्थडे ने उस किस्से का जिक्र करते हुए लिखा था- मुझे आज भी याद है जब पहली बार आपको एक विज्ञापन शूट में देखा और सोचता रह गया। मैं दुआ करता था कि एक दिन इस लड़की से मिलूंगा। मेरी इच्छा के अनुसार, मैं आपको एक एक महीने बाद मिला

PunjabKesari
राजकुमार ने आगे लिखा- इतने वर्षों के साथ के बाद भी लगता है, ऐसा महसूस होता है कि हम अभी मिले हैं। आप दुनिया की सबसे सुंदर और सशक्त लड़की हो। आओ मिलकर और शानदार यादें बनाएं। पत्रलेखा ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि जब राजकुमार राव ज्यादा कमाते नहीं थे, तब भी वह उनके लिए स्पेशनल मोमेंट्स प्लान करने से पीछे नहीं हटते थे। एक्ट्रेस ने ये भी लिखा था कि जब आपको सच्चा साथी मिलता है तो ये जाहिर करने में हिचकिचाए नहीं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। 

PunjabKesari

Related News