16 APRTUESDAY2024 4:04:58 AM
Life Style

आज से हमेशा-हमेशा के लिए...सात वचन लेकर एक दूसरे के हुए राजकुमार और पत्रलेखा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Nov, 2021 09:56 AM
आज से हमेशा-हमेशा के लिए...सात वचन लेकर एक दूसरे के हुए राजकुमार और  पत्रलेखा

11 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद अभिनेता राजकुमार राव ने अभिनेत्री पत्रलेखा विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। दूल्हा- दुल्हन बने यह दोनों खूबसूरत लगने के साथ- साथ खुश भी नजर आए। 

PunjabKesari
 चंडीगढ़ में शादी की सारी रस्में निभाने के बाद दोनों ने कहा- जीवन के इस सफर में एक-दूसरे का साथ पाना उनके लिए सौभाग्य की बात है। इसी शनिवार को सगाई करने के बाद दोनों ने न्यू चंडीगढ़ के ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट’ में सात फेरे लिए।

PunjabKesari
 शादी में राव ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ क्रीम रंग का कुर्ता और बंद गले का जैकेट पहना था जबकि पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहना था। इस बीच पत्रलेखा के दुपट्टे ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा। 

PunjabKesari
इस  दुपट्टे के बॉर्डर में बंगाली में लिखा था- ''प्यार से भरा मेरा मन सिर्फ तुमको समर्पित''। इन दोनों ने  इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। 

PunjabKesari

सुर्ख लाल पगड़ी में राजकुमार का गेटअप कमाल का लग रहा था। लाल जोड़े और मांग में सिंदूर भरे पत्रलेखा भी काफी खूबसूरत दिख रही थी  

PunjabKesari

राव ने अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा-  ‘‘अंतत: 11 साल के प्रेम, रोमांस, दोस्ती और मजे के बाद आज मेरा उससे विवाह हुआ, जो मेरी सबकुछ है, मेरी हमसफर और मेरी सबसे अच्छी दोस्त है। आज मेरे लिए पत्रलेखा का पति कहलाने से ज्यादा बड़ी खुशी और कोई नहीं है। आज से हमेशा-हमेशा के लिए.....’’

 

Related News