20 JUNSUNDAY2021 9:19:42 PM
Nari

सुपरस्टार रजनीकांत ने लगवाया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज, बेटी सौंदर्या ने शेयर की फोटो

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 13 May, 2021 04:46 PM
सुपरस्टार रजनीकांत ने लगवाया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज, बेटी सौंदर्या ने शेयर की फोटो

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत ने आज 13 मई को कोविड-19 वैक्सीन का अपना दूसरा डोज भी लगवा लिया। इस बात की जानकारी उनकी बेटी सौंदर्या ने दी। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुपरस्टार की एक तस्वीर शेयर की है। सौंदर्या ने फोटो शेयर करते हैं कैप्शन में लिखा- “हमारे थालाइवर ने आज अपनी वैक्सीन लगवा ली। आइए, हम कोरोनावायरस के खिलाफ इस युद्ध को लड़ें और जीतें।”
 

वहीं, रजनीकांत की फोटो देखकर कुछ लोगों का कहना है कि सुपरस्टार को वैक्सीन उनके चेन्नई स्थित घर पर लगाई गई है। हालांकि, रजनीकांत के प्रचारक रियाज के. अहमद ने इस बात की पुष्टि की कि सुपरस्टार ने आज चेन्नई स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया है।
 



आपको बता दें कि रजनीकांत कल 12 मई को ही हैदराबाद से चेन्नई लौटे हैं। हैदराबाद स्थित रामोजी राव फिल्म सिटी में वह अपनी आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे। रजनीकांत पिछले 35 दिनों से हैदराबाद में थे, जहां पर वह कोविड से संबंधित हर सावधानी बरत रहे थे। बुधवार को रजनीकांत ने हैदराबाद से चार्टर्ड फ्लाइट ली और वह दोपहर तक अपने घर पहुंच गए, जहां पर उनकी पत्नी ने आरती उतार कर उनका स्वागत किया था।
 

वहीं, अब अन्नाथे के फिल्म मेकर्स कोविड का कहर थमने का इंतजार कर रहे हैं। जिसके बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी। 

Related News