04 JULMONDAY2022 9:14:56 AM
Nari

पकड़ा गया शूटर संतोष जाधव, अब मूसेवाला की मौत और सलमान को मिली धमकी को लेकर खुलेंगे राज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jun, 2022 09:36 AM
पकड़ा गया शूटर संतोष जाधव, अब मूसेवाला की मौत और सलमान को मिली धमकी को लेकर खुलेंगे राज

पुणे पुलिस ने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी शूटर संतोष जाधव को हिरासत में ले लिया है। संतोष जाधव की गिरफ्तारी के बाद मूसेवाला की मौत के रहस्य से पर्दा उठ सकता है साथ ही सलमान खान को मिली धमकी को लेकर भी कई राज खुल सकते हैं। 

PunjabKesari

एक अधिकारी ने बताया कि पुणे देहात पुलिस ने जाधव के एक साथी को भी पकड़ा है जो मूसेवाला हत्याकांड में संदिग्ध है । उन्होंने बताया कि अतिरिक्त महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) कुलवंत कुमार सारंगल  मीडियाकर्मियों को विस्तृत जानकारी दे सकते हैं ।लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य जाधव को 2021 में पुणे जिले के मंचर थाने में दर्ज हत्या के एक मामले में पकड़ा गया है।

PunjabKesari

अधिकारी ने बताया कि  मामले में वह एक साल से फरार था और उसका तथा उसके एक साथी नागनाथ सूर्यवंशी का नाम मूसेवाला हत्याकांड में सामने आया है। पुणे देहात पुलिस ने तलाश अभियान के दौरान 2021 हत्याकांड के बाद जाधव को पनाह देने के आरोप में सिद्धेश कांबले उर्फ ​​महाकाल को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था।

PunjabKesari
मुंबई पुलिस ने पटकथा लेखक सलीम खान और उनके अभिनता बेटे सलमान खान को धमकी भरा पत्र भेजने के संबंध में भी महाकाल से पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि पुणे पुलिस ने जाधव का पता लगाने के लिए पिछले सप्ताह कई दलों को गुजरात और राजस्थान भेजा था। वहीं इसी बीच यह भी खबर सामने आई है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कनाडा की धरती से कथित रूप से सक्रिय गैंगस्टर को पकड़ने के लिए कनाडा सरकार से समर्थन मांगा है।

PunjabKesari

गत 29 मई को मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस ने दावा किया था कि इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है। कनाडा के रहने वाले गोल्डी बरार ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बरार को बिश्नाई गिरोह का सदस्य बताया जाता है। हालांकि, आधिकारिक बयान में मूसेवाला की मौत और उसके बाद गोल्डी बरार के दावे का जिक्र नहीं था।
 

Related News