03 MAYFRIDAY2024 5:30:44 AM
Nari

पिता को किस करने का  पूजा भट्ट को नहीं है अफसोस, बोली- शाहरुख ने भी मुझे ये कहा था...

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Sep, 2023 03:05 PM
पिता को किस करने का  पूजा भट्ट को नहीं है अफसोस, बोली- शाहरुख ने भी मुझे ये कहा था...

90 के दशक की पॉपुलर और खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट का नाम सुनते ही वह सारे विवाद याद आ जाते हैं जो उनसे सालों से जुड़े हुए हैं। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2'  में नजर आने के बाद से ही  पूजा खबरों में लगातार बनी हुई है। पूजा और उनके पिता  महेश भट्ट का लिप-लॉक किस तो सबको याद तो होगा ही अब सालों बाद इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है।

PunjabKesari
याद हो कि पूजा भट्ट बी-टाउन के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी लॉरेन ब्राइट (किरण भट्ट) की बेटी हैं। यह बाप-बेटी तब विवादों में आए थे जब उन्होंने मैगजीन के कवर के लिए लिप-लॉक किस किया था। फोटो में एक्ट्रेस अपने पिता की गोद में बैठी नजर आई थी, जिसे लेकर खूब हंगामा हुआ था। अब पूजा ने इस बोल्ड फोटोशूट को लेकर चुप्पी तोड़ दी है।

PunjabKesari
यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में जब पूजा से पूछा गया कि  क्या उन्हें पिता को किस करने को लेकर अफसोस होता है? इस पर उन्होंने कहा- 'नहीं, क्योंकि मैं इसे बहुत साधारण तरीके से देखती हूं। मुझे लगता है कि कई बार दुर्भाग्यवश हो जाता है कि एक रुका हुआ पल आपकी छवि को गलत दिखाया जाना या गलत तरीके से दिखाया जाना नहीं हो सकता। उन्होंने इस मुद्दे पर शाहरुख खान का भी जिक्र किया। 

PunjabKesari

पूजा ने अपने इंटरव्यू में कहा-  मुझे याद है शाहरुख ने मुझे ये कहा था कि जब आपके पास बेटियां हों या जब आपके बच्चे छोटे हों, वे कितनी बार कहते हैं कि मम्मी-पापा मुझे एक किस दो और वे इसी तरह बने रहते हैं। मेरे पापा के लिए मैं आज भी इस उम्र में भी वही 10 पाउंड की बच्ची हूं, वो जिंदगी भर मेरे लिए वैसे ही रहेंगे। वह कहती हैं कि वो फोटोशूट एक ऐसा पल था, जो बिल्कुल मासूम था जिसे कैमरे में कैप्चर कर लिया गया और उसका तरह-तरह का मतलब निकाला गया। मैं इस चीज को डिफेंड करने के लिए नहीं बैठी हूं।

PunjabKesari
पूजा आगे कहती हैं कि-  अगर लोग बाप और बेटी के रिश्ते को अलग नजरिए से देख सकते हैं, तो वो कुछ भी कर सकते हैं। फिर हम फैमिली वैल्यूज की बात करते हैं। ये बहुत कमाल का मजाक है।' याद हो कि इस मैगजीन कवर से पैदा हुए विवाद पर सफाई देते हुए महेश भट्ट ने कहा था कि-  ''अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता।'' उनके इस बयान ने इस कंट्रोवर्सी को और बढ़ा दिया था और उनकी खूब फजीहत हुई थी।
 

Related News