29 NOVMONDAY2021 4:30:26 AM
Life Style

108 सूर्य नमस्कार करना  लोगों को नहीं आया पसंद, करीना से बोले- तुम मुस्लिम हो मत करो योग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Nov, 2021 10:47 AM
108 सूर्य नमस्कार करना  लोगों को नहीं आया पसंद, करीना से बोले- तुम मुस्लिम हो मत करो योग

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी  फिटनेस को लेकर कई लड़कियों को इंस्पायर करती हैं। वह  बॉडी को शेप को मेंटेन करने के लिए सिंपल  फिटनेस रूटीन ही फॉलो करती हैं। इसके अलावा उनकी जिंदगी में योग भी काफी महत्व रखता है। अब हाल ही में करीना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 108 बार सूर्य नमस्कार करती नजर आई। 

इस वीडियो में करीना घर के खुले एरिया में सूर्य नमस्‍कार कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने बोला-  मैंने 108 बार सूर्य नमस्‍कार किया और अब पंपकिन पाई खाने के तैयार हैं।  वीडियो में गिनती 105 से शुरू होती है। एक्ट्रेस जल्दी-जल्दी सूर्य नमस्कार करती दिखाई देती हैं।

PunjabKesari
इस वीडियो के जरिए करीना ले यह संदेश दिया है कि   खाने के साथ हमें अपने बॉडी पर भी ध्यान देना चाहिए। जहां उनके फैंस इस वीडियाे को खूब पसंद कर रहे हैं तो कुछ ने उन्हे  ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा- मुस्लिम में योग करना गुनाह है, मत करो खुले में, वरना कोई मौलवी फतवा जारी कर देगा।'

PunjabKesari

वही कुछ ने लिखा- पता नहीं तुमने  108 बार सूर्य नमस्कार किया भी है या नहीं। बता दें कि करीना अपनी प्रेगनेंसी में भी खूब एक्सरसाइज और योगा करती रहीं हैं। उन्होंने बताया था कि हर सुबह वह अपना फेवरेट योगा पोस्चर सूर्य नमस्कार जरूर करती हैं। 


PunjabKesari

Related News