28 APRSUNDAY2024 7:41:34 PM
Nari

ऐश्वर्या राय इधर देखो... मेट गाला में आलिया भट्ट काे बच्चन परिवार की बहू समझ बैठे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 May, 2023 12:32 PM
ऐश्वर्या राय इधर देखो... मेट गाला में आलिया भट्ट काे बच्चन परिवार की बहू समझ बैठे लोग

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहली बार मेट गाला में पहुंची और पहली बार में ही उनकी किरकिरी हो गई। दरअसल, आलिया ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग की 1 लाख मोतियों से बना व्हाइट गाउन पहनकर मेट गाला इवेंट में डेब्यू किया लेकिन जैसे ही वह रेड कार्पेट पर पहुंचीं न्यूयॉर्क पैपराजी ने उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन कहना शुरू कर दिया।


दरअसल, पैपराजी ने उन्हें ऐश्वर्या ही समझ लिया था। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रेड कार्पेट पर फोटो क्लिक करवाते और पोज देते नजर आ रही हैं। इसी बीच पैपराजी उन्हें ऐश्वर्या दिस साइड, ऐश्वर्या दिस वे कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पीछे से साफ तौर पर पैपराजी की आवाज सुनी जा सकती है।

PunjabKesari
फिर क्या यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। यूजर्स का कहना है कि न्यूयॉर्क मीडिया ने बदला लिया है।  दरअसल, जब नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर में इंडियन पैपराजी टॉम हॉलैंड, गिगी हदीद, जैंडेया और निक जोनस को गलत नामों से बुला रहे थे। अब हॉलीवुड मीडिया ने इसका बदला लिया है। एक कमेंट में लिखा गया है, 'अमेरिकी फोटोग्राफर 'ये शकीरा है क्या' का बदला ले रहे हैं।' तो वहीं एक कमेंट आया है, 'झेंडेया इकड़े इकडे का बदला ले रहे हैं।' क्या आपको भी लगता है कि ये बदला लिया गया है।

PunjabKesari
वहीं, कुछ आलिया को भी ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा कि  इन दोनों की तुलना कैसे हो सकती है, मतलब पहले आप ऐश्वर्या को देखिए और उसके बाद आलिया को। वहीं एक और यूजर ने लिखा- वह बहुत निराश है। उसे गाला में किसने भेजा, क्या शर्म की बात है। कम से कम वे दीपिका, कंगना, ऐश और सोनम को तो भेज सकते थे।

PunjabKesari

खैर, आलिया ने सिचुएशन को संभाल लिया और कैमरे के सामने प्यारी सी स्माइल देते हुए पोज देती रहीं। उनके डिजाइनर प्रबल को उनकी ड्रेस ठीक करते हुए देखा गया था। बता दें कि एक्ट्रेस के व्हाइट गाउन को 1 लाख मोतियों से तैयार किया गया था। आलिया का गाउन लुक फैंस को पसंद आया है आपको आलिया का लुक कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 
 

Related News