16 MAYTHURSDAY2024 8:37:34 AM
Nari

राघव और मैं  अलग-अलग दुनिया से आते हैं...सगाई के बाद परिणीति ने लिखा बेहद प्यारा नोट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 May, 2023 02:02 PM
राघव और मैं  अलग-अलग दुनिया से आते हैं...सगाई के बाद परिणीति ने लिखा बेहद प्यारा नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस   परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के घर इन दिनों खुशियां ही खुशियां छाई हुई है। दोनों ने 13 मई को सगाई की ली है और बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस नए रिश्ते में बंधकर कपल बेहद खुश नजर आ रहा है, अब इसी बीच परिणीती ने एक स्पेशल नोट शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari
सगाई के बाद से ही परिणीती और  राघव की रोमांटिक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अपने खुशी को जाहिर करने के लिए परिणीती ने एक बड़ा सा नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें लिखा है- “राघव और मैं पिछले कुछ हफ्तों में मिले प्यार और पॉजिटिविटी से बेहद खुश हैं, खासकर हमारी सगाई पर। हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं, और यह जानकर हैरानी होती है कि हमारी दुनिया भी हमारी यूनियन से जुड़ती है। जितना हमने कभी सोचा था उससे भी बड़ा परिवार हमने पा लिया है"। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस आगे लिखती है-  “हमने जो कुछ भी पढ़ा या देखा है, उससे हम बहुत हम बहुत प्रभावित हुए हैं, और हम आप सभी का पर्याप्त शुक्रिया अदा नहीं कर सकते हैं। आप सभी हमारे साथ खड़े हैं, यह जानकर हम इस सफर पर निकले हैं। मीडिया में हमारे अमेजिंग फ्रेंड्स के लिए एक स्पेशल थैंक्स, पूरे दिन वहां रहने और हमें प्रोत्साहित करने के लिए थैंक्यू "। 

PunjabKesari
परिणीती चोपड़ा का शुक्रिया अदा करने का यह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया। उनसे पहले उनकी मां रीना चोपड़ा ने भी अपनी बेटी की सगाई के बाद एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था- "आपके जीवन में ऐसे कारण हैं जो आपको बार-बार और हर समय यह विश्वास दिलाते हैं कि वहां एक ईश्वर है यह उनमें से एक है"। इसके साथ उन्होंने बेटी परिणीति और दामाद राघव चड्ढा की एक तस्वीर भी शेयर की थी। 

Related News