28 APRSUNDAY2024 3:46:17 AM
Nari

पति ऋषि की Death Anniversary पर इमोशनल हुई नीतू कपूर, तस्वीर शेयर कर बोली - 'मैं तुम्हें हर...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Apr, 2023 12:05 PM
पति ऋषि की Death Anniversary पर इमोशनल हुई नीतू कपूर, तस्वीर शेयर कर बोली - 'मैं तुम्हें हर...'

बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर ऋषि कपूर भले ही आज इस दुनिया में न हो लेकिन वह अपने फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। उनका चुलबुला अंदाज और बेबाक अदाएं फैंस को आज भी बहुत याद आती हैं। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री में भी उनका योगदान सराहनीय है। 80 से 90 के दशक में एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है। आज चार फिल्म पुरस्कार और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित एक्टर ऋषि कपूर की डेथ एनीवर्सरी है। पति की डेथ एनीवर्सरी पर नीतू कपूर ने एक फोटो शेयर की है जिससे यह साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस हर दिन अपने पति को कितना याद करती हैं। 

शेयर की फैमिली फोटो 

ऋषि कपूर की डेथ एनीवर्सरी के मौके पर सिर्फ नीतू ही नहीं बल्कि लाडली रिद्धिमा कपूर भी पापा को याद कर इमोशल हो गई हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी में एक फोटो शेयर की है जिसमें दिवगंत एक्टर ऋषि कपूर, नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी के साथ रणबीर कपूर दिख रहे हैं। इस तस्वीर को नीतू ने दोबारा से शेयर करते हुए लिखा कि - 'लव दिस पिक्च'र । 

PunjabKesari

'मैं तुम्हें हर दिन याद करती हूं' 

इसके अलावा नीतू ने एक और तस्वीर भी ऋषि कपूर की शेयर की है जिसमें वह एक छोटे से बच्चे के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि - 'मैं तुम्हें हर दिन याद करती हूं।' 

PunjabKesari

नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर भी ऋषि की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। 

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी

फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद है ऋषि कपूर की एक्टिंग और स्टाइल पर काफी लड़कियां फिद हो गई थी। वहीं फिल्म बॉबी में फैंस को डिंपल कपाड़िया के साथ एक्टर का रोमांटिक अंदाज इतना पसंद आया कि दोनों की लव अफेयर के चर्चे शुरु हो गए। इसके बाद ऋषि की पहली मुलाकात नीतू के साथ 1974 में हुई थी। फिल्म जहरीला इंसान की शूटिंग करते समय नीतू सिर्फ 15 साल की थी। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई और लड़ाई-झगड़े के बाद दोनों को प्यार हो गया।

PunjabKesari

साल 2020 में हुआ था निधन 

वहीं ऋषि कपूर ने आज से तीन साल पहले आज ही के दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था । उनके निधन के बाद सिर्फ उनके परिवार वाले ही नहीं बल्कि एक्टर के फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे। आपको बता दें कि एक्टर काफी समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे जिसके बाद 30 अप्रैल 2020 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

PunjabKesari

Related News