31 OCTSATURDAY2020 9:37:14 AM
Nari

नाबालिग छात्र ने दी थी धोनी की बेटी को रेप की धमकी, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Oct, 2020 11:42 AM
नाबालिग छात्र ने दी थी धोनी की बेटी को रेप की धमकी, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बीते कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंन्द्र सिंह धोनी की बेटी को एक शख्स ने रेप की धमकी दी थी। आईपीएल मैच में केकेआर से चेन्नई सुपरकिंग्स को मिली हार के बाद निराश शख्स ने सोशल मीडिया पर कई भद्दे कमेंट्स भी किए। वहीं अब पुलिस ने आरोपी को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने धोनी के परिवार से सहमति मिलने के बाद मामला दर्ज किया था। जिसके बाद इस मामले की जांच में रांची पुलिस की टेक्निकल टीम जुट गई थी। इस मामले की जांच सामने आया था कि ये मैसेज गुजरात आईपी एड्रेस से भेजे गए हैं। गिरफ्तार किया गया सगीर नाम का शख्स नाबालिग है और 12वीं कक्षा का छात्र है। वहीं रांची में स्थित धोनी के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि आईपीएल मैच में केकेआर से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम हार गई थी। जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस बीच एक शख्स ने उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दे डाली। जिसके बाद से धोनी के फैंस भड़के हुए हैं। वहीं सेलेब्स ने भी इस मामले की कड़ी निंदा की है।

PunjabKesari 

एक्ट्रेस और पाॅलिटिशियन नगमा ने भी इसकी निंदा करते हुए ट्विटर पर एक खबर शेयर कर लिखा था, 'हम एक राष्ट्र के रूप में कहां खड़े हैं। यह बेहद शर्मनाक है कि आईपीएल मैच में केकेआर से चेन्नई सुपरकिंग्स हार गई तो लोगों ने धोनी की 5 वर्षीय बेटी जीवा को बलात्कार की धमकी दी। मिस्टर पीएम हमारे देश में यह क्या हो रहा है ?? #BetiBachaoBetiPadhao।'

Related News