25 APRTHURSDAY2024 1:39:35 AM
Nari

मिनिषा लांबा का खुलासा, कई बार किया कास्टिंग काउच का सामना, बोलीं-रात को फिल्म मेकर्स...

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 Jun, 2021 09:39 AM
मिनिषा लांबा का खुलासा, कई बार किया कास्टिंग काउच का सामना, बोलीं-रात को फिल्म मेकर्स...

लंबे समय से फिल्मों और एक्टिंग की दुनिया से दूर बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ तलाक पर कहा था कि जब रिश्ता टाॅक्सिक बन जाए तो उसमें से बाहर निकलना ही बेहतर होता है। वहीं अब मिनिषा ने बॉलीवुड में 'कास्टिंग काउच' की पोल खोल है। 

 कई बार 'कास्टिंग काउच' का सामना किया
मिनिषा ने बताया कि उन्होंने कई बार 'कास्टिंग काउच' का सामना किया है। 2005 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली मिनिषा के अनुसार उन्होंने सिर्फ लोगों से ऑफिस में ही मिलने पर जोर देकर और बात को ना समझ पाने की एक्टिंग करके इन बातों को संभाला।

PunjabKesari

रात को डिनर के लिए क्यों नहीं मिलतीं? 
एक रेडियो होस्ट को मिनिषा ने बताया कि किसी भी इंडस्ट्री में जहां पुरुष होते हैं, अधिकांश पुरुष इस तरह की कोशिश करने वाले होते हैं। यह इंडस्ट्री भी इससे अलग नहीं है। मुझे निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा है। जैसे एक व्यक्ति फिल्म के लिए बात नहीं करता और कहता है कि आप रात को डिनर के लिए क्यों नहीं मिलतीं? उन्होंने आगे बताया कि वह फिल्म मेकर्स को ऑफिस में मिलने पर जोर देती थीं। 

 फिल्म निर्माता अक्सर ऑफिस के बजाय बाहर मिलने पर जोर दिया करते थे- 
मिनिषा के अनुसार, वह अक्सर चीजों की अनदेखी करके इस तरह के व्यवहार से खुद को बचाती थीं। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि प्रोफेशनली व्यावहार करने के कारण उन्होंने कई प्रोजेक्ट को खोना पड़ा। मिनिषा ने साफ तौर पर बताया कि फिल्म निर्माता अक्सर ऑफिस के बजाय बाहर मिलने पर जोर दिया करते थे। 

PunjabKesari

मिनिषा लांबा का फिल्मी सफर-
बतां दे कि मिनिषा लांबा ने साल 2005 में शूजीत सरकार की डेब्यू फिल्म 'यहां' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म से उन्हें ओशियन सिनेफैन फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल ज्यूरी का अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म के अवाला लाबां को रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनों में देखा गया। इसके बाद उन्हें कॉर्पोरेट, रॉकी, एंथनी कौन है, अनामिका और दस कहानियां जैसी फिल्मों में देखा गया। अब मिनिषा लांबा जल्द ही अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'कुतुब मीनार' में नजर आने वाली हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

Related News