29 APRMONDAY2024 1:02:02 PM
Nari

जब शाहिद कपूर को ससुर ने देख कहा था, 'क्या मेरी बेटी तुमसे शादी करेगी?'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Feb, 2024 07:12 PM
जब शाहिद कपूर को ससुर ने देख कहा था, 'क्या मेरी बेटी तुमसे शादी करेगी?'

शाहिद कपूर और कृति सेनन की मूवी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आज रिलीज हो गई है। वेलेंटाइन डे वीक में रिलीज होने के कारण फैंस इस रोमांटिक ड्रामा मूवी के लिए काफी एक्साइटिड है। इस रोमांटिक कॉमेडी को शाहिद कपूर की वाइफ मीरा से शानदार रिव्यू मिला है। दरअसल शाहिद और मीरा भी बाॅलीवुड के फेमस कपल में से एक है और अपनी कैमिस्ट्री और शादी के बाद वाले प्यार के कारण फैंस के फेवरेट है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो शाहिद और मीरा हमेशा बिना झिझक, एक दूसरे के लिए बात रखते नजर आते हैं। दोनों खुलकर एक दूसरे की तारीफ भी करते हैं। दोनों में काफी प्यार देखने को मिलता है। हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें शाहिद को पैपराजी में स्पाॅट किया। इस दौरान उनके फोन का वॉलपेपर दिखा जिसकी काफी तारीफ हो रही है। उनके फोन में किसी और नहीं बल्कि अपनी वाइफ मीरा की फोटो लगाई है। मीरा के साथ शाहिद खुद भी वॉलपेपर में नजर आ रहे हैं। यह भी एक तरीके से प्यार इजहार करने का तरीका है। लोगों ने कहा यही सच्चा प्यार है, जो शाहिद बिना किसी दिखावे के अपनी वाइफ मीरा से करते हैं।
PunjabKesari

परिवार के जरिए हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें कि दोनों की अरेंज मैरिज हुई है और जब बॉलीवुड के एक डेशिंग एक्टर ने बिलकुल सिंपल और नॉन फिल्मी बैकग्राउंड लड़की से शादी की तो सब हैरान रह गए क्योंकि बॉलीवुड में एक एक्टर का किसी नॉर्मल इंसान से शादी करना हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है। जब शाहिद ने मीरा से शादी की थी तो हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि मीरा का नाता दूर-दूर तक भी बॉलीवुड से नहीं था। दोनों की मुलाकात, परिवार के जरिए एक-दूसरे से हुई थी। दोनों पहली बार एक सत्संग के दौरान मिले थे। शाहिद अपने पिता के साथ दिल्ली में होने वाले एक सत्संग में आते थे।  सत्संग में मीरा की फैमिली का भी आना जाना होता था और यहीं इन दोनों की मुलाकात हुई।  खबरें कहती हैं कि वह राधा स्वामी सतसंग में शामिल होते हैं हालांकि ऐसा शाहिद और मीरा की तरफ से कभी नहीं कहा गया।

यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि जब मीरा राजपूत पहली बार शाहिद से मिली थीं, तो वो काफी डर गई थीं। शाहिद की लुक की वजह से उन्होंने शादी करने से भी इन्कार कर दिया था क्योंकि जब मीरा शाहिद से मिली थीं तब शाहिद फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान शाहिद का लुक बेहद डरावना था जिसे देखकर मीरा काफी डर गई थीं। इसी वजह से उन्होंने शाहिद से शादी करने से मना कर दिया था लेकिन बाद में उन्हें शाहिद अच्छे लगने लगे थे। मीरा की बड़ी बहन ने उन्हें शादी के लिए राजी किया था।

PunjabKesari

शाहिद को देखने पर ऐसा था ससुर का रिएक्शन

एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि वह शादी से पहले मीरा से तीन से चार बार मिले थे। उन्होंने ने कहा, 'मुझे याद है जब मैं मीरा राजपूत के पैरेंट्स से मिलने दिल्ली वाले फार्म हाउस पर गया था, उस वक्त मैं फिल्म के किरदार के लिए टॉमी वाले लुक में था। मेरे बाल बढ़े हुए थे और पोनीटेल रखी हुई थी। मैंने वियर्ड शूज पहन रखे थे और बॉडी पर टैटू बने हुए थे। जब मीरा के पिता ने उनके स्वागत के लिए दरवाजा खोला तो वह उनके लुक को देखकर घबरा गए थे। उनके मुंह से निकला था 'हे भगवान! क्या मेरी बेटी तुमसे शादी करेगी?'

पहली मुलाकात पर शाहिद ने पूछा ये सवाल 

पहली मुलाकात के दौरान शाहिद ने मीरा से सबसे पहला सवाल पूछा था कि वह 13 साल बड़े शख्स से शादी आखिर क्यों करेंगी? इसके जवाब में ही मीरा ने शाहिद से सवाल कर दिया था कि वह इतनी छोटी लड़की से शादी क्यों करना चाहते हैं जिसके बाद दोनों में खूब बातचीत हुई, जो 7 घंटे तक चली।
शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया कि कि शादी के बाद वह मीरा राजपूत के प्यार में डूबे। उनका मीरा के लिए प्यार हर रोज बढ़ता गया और वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि उनकी जिंदगी में मीरा जैसा जीवनसाथी है। वह उन्हें बैलेंस करती है। वह उनके साथ खुश है। शाहिद और मीरा दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे है।

PunjabKesari

शाहिद की मूवी पर मीरा ने दिया शानदार रिव्यू

हाल ही में शाहिद की मूवी की स्पैशल स्क्रीनिंग देखने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी तारीफों के पुल बांधे। मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में मूवी के एक सीन की फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपनी राय भी लिखी। मीरा ने लिखा, ''हंसी से भरपूर... सालों बाद बहुत सारा एंटरटेनमेंट! प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और अंत में दिल छू लेने वाला संदेश।'' मीरा ने लिखा, ''कृति सेनन आप परफेक्ट थीं। शाहिद कपूर द ओजी लवर बॉय, आपके जैसा कोई नहीं है। तुमने मेरे दिल को पिघला दिया।'' उन्होंने आगे लिखा, ''तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अभी देखी। दिल से हंसाया। मेरा पेट दर्द कर रहा है।''
बता दें कि मीरा कई मौकों पर शाहिद के साथ नजर आती हैं और शाहिद एक परफेक्ट-केयरिंग हब्बी की तरह मीरा का ख्याल करते दिखते हैं और जहां जरूरत हो उन्हें प्रोटेक्ट भी करते हैं। पहले पहल लोगों को लगा था कि इस जोड़ी की शायद निभे ना क्योंकि जहां शाहिद एक बॉलीवुड स्टार हैं वहीं मीरा बिलकुल सिंपल फैमिली से लेकिन मीरा ने खुद को काफी चेंज किया अब तो वह किसी ग्लैमर दीवा से कम नहीं दिखती। उनका फैशन ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को बहुत पसंद आती है और आपको ये जोड़ी कैसे लगती हैं हमें बताना ना भूलें?

 

Related News