28 APRSUNDAY2024 7:06:12 AM
Nari

ऐसे ही Vicky Jain पर लट्टू नहीं हो गई अंकिता लोखंडे, मुंबई में चलता है नाम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Jan, 2024 05:32 PM
ऐसे ही Vicky Jain पर लट्टू नहीं हो गई अंकिता लोखंडे, मुंबई में चलता है नाम

बिग बॉस में इस समय अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में हैं। दरअसल, अंकिता और विक्की दोनों अपनी पर्सनल लाइफ और लड़ाइयों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बिग बॉस में विक्की वैसे कई बार बीवी से ऐरोगेंट और गुस्से में रोब दिखा चुके हैं और सासू मां यानि विक्की जैन की मां के साथ अंकिता की कहा सुनी हो गई है। अंकिता की ये लव मैरिज है। सुशांत के बाद विक्की उनकी जिंदगी में आए। विक्की टीवी एक्टर नहीं है तो फिर एक बिजनेसमैन की अंकिता की जिंदगी में एंट्री कैसे हुई और ये विक्की जैन हैं कौन? जिसे बिग बॉस हाउस में आने के बाद लोग मास्टरमाइंड कह रहे हैं। चलिए बताते हैं आपको विक्की जैन के बारे में ...  

PunjabKesari

अंकिता टीवी एक्ट्रेस हैं इसलिए उन्हें तो सब जानते हैं और बिग बॉस की वो हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं। जहां वह हर हफ्ते का 10 से 12 लाख रु. चार्ज कर रही हैं, वहीं विक्की हफ्ते का 5 लाख रु. ले रहे हैं लेकिन भले ही यहां कमाई में विक्की, अंकिता से पीछे हो लेकिन विक्की कोई छोटे-मोटे बिजनेसमैन नहीं हैं।

बिजनेसमैन हैं विक्की जैन

वह मूल रूप से तो छत्तीसगढ़ से ताल्लुक रखते हैं और बिजनेसमेन फैमिली से हैं और वह खुद भी बिजनेसमेन हैं। छतीसगढ़ के रायपुर में एक इंडस्ट्रियल फैमिली में जन्मे विक्की के पिता विनोद कुमार जैन और मां रंजना जैन दोनों ही बिजनेस पर्सन रहे हैं। उनका एक बड़ा भाई है विशाल जैन जो रेडियोलॉजिस्ट और एजुकेशेनिस्ट है और एक बहन है, जिनका नाम वर्षा जैन है।

PunjabKesari

विक्की ने अपनी स्कूलिंग छतीसगढ़ से ही की,  फिर आगे की पढ़ाई के लिए वह पुणे आ गए, जहां उन्होंने सावित्रीबाई फूले पूणे यूनिवर्सिटी से इक्नोमिक्स में ग्रेजुएशन की और मुंबई में जमुनालाल इंस्टीट्यूट से एम.बी.ए. की डिग्री ली। इसके बाद विक्की ने  अपना वुडन कॉल का फैमिली बिजनेस संभालना शुरू किया। वह महावीर इंस्पायर हाउस के मैनेंजिंग डायरेक्टर भी हैं जो एक बहुआय़ामी कंपनी हैं। यह ग्रुप लॉजिस्टिक्स, रियल एस्टेट, हीरे, बिजली उत्पादन, वॉशरी संचालन और कोयला व्यापार जैसे कई क्षेत्रों में काम करता है। यहां विक्की कंपनी में विज्ञापन और मार्केटिंग जैसा काम संभालते हैं

मुंबई टाइगर टीम के मालिक हैं विक्की

अब बताते हैं कि विक्की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कैसे एक्टिव हैं? दरअसल वह मुंबई टाइगर टीम के मालिक है। Mumbai tiger team जो की स्पोर्ट्स रिएलिटी एंटरटेनमेंट शो करवाती है इसलिए तो इंडस्ट्री में उनके काफी करीबी दोस्त ऐसे हैं जो टीवी व बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

विक्की की संपत्ति की बात करें तो रिपोर्ट की मानें तो वह 100 करोड़ रु. के आस-पास है जबकि अंकिता की संपत्ति 25 करोड़ के आस-पास बताई जाती है।

कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई थी विक्की और अंकिता की मुलाकात

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई और बाद में मुलाकातें प्यार में बदल गई। अंकिता से पहले साल 2012 में उनका नाम एक्ट्रेस व सिंगर टिया बाजपेयी से जुड़ा था। लेकिन 2017 में होली बैश के दौरान अंकिता और विक्की की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके बाद अंकिता ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियली कंफर्म कर दिया था।

PunjabKesari

 साल 2019 में विक्की ने अंकिता के लिए 8 BHK फ्लैट खरीदा था और 2020 में अंकिता को एक डायमंड रिंग पहनाई थी। वह महंगी चीजों के शौकीन हैं। विक्की 24 कैरेट सोने के आईफोन के यूनिक एडिशन के भी मालिक हैं। और उनके पास मर्सिडीज बेंज और टोयोटा लैंड क्रूजर जैसे कई महंगी गाड़ियां भी हैं।

इसके साथ-साथ विक्की ट्रेवलिंग, रीडिंग और स्विमिंग का शौंक रखते हैं और प्योर वेजिटेरियन हैं और एनिमल लवर हैं। 

Related News