24 JULWEDNESDAY2024 1:05:20 PM
Nari

Kendall Jenner बोली- किम कार्दशियन की बहन के अलावा भी है मेरी अपनी एक पहचान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Aug, 2023 01:01 PM
Kendall Jenner बोली- किम कार्दशियन की बहन के अलावा भी है मेरी अपनी एक पहचान

सोशल मीड‍िया सेंसेशन केंडल जेनर अपनी हॉटनेस के चलते  लाइमलाइट में बनी रहती हैं। खूबसूरती और स्टाइल के मामले में  वह अपनी बहन किम कार्दशियन को कड़ी टक्कर देती हैं। वह मानती है कि "कार्देशियन बहन" के अलावा उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह खुद को  "डैडीज़ गर्ल" मानती हैं। 

PunjabKesari
केंडल जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह आए दिन  फैंस के साथ अपनी हॉट फोटोज औऱ वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक इंटरव्यू में कहा कि- मैं स्पष्ट रूप से कहती हूं कि मैं कार्दशियन बहनों की छत्रछाया में नहीं हूं, क्याेंकि क्योंकि मैं कई मायनों में अपने पिता जैसा ही हूं। 

PunjabKesari
दरअसल अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत से ही, जेनर ने कार्दशियन नाम को खुद से अलग रखने की हरसंभव कोशिश की। उसने अपना अंतिम नाम हटाने की भी कोशिश की। उनकी मां क्रिस जेनर ने बताया था कि- छोटे हाेते से ही उनकी बेटी ने यह निश्चित कर लिया था कि उसे कैसे अपनी पहचान बनानी है। 

PunjabKesari
 केंडल ने महज 14 साल की उम्र से ही अपना मॉडलिंग करियर शुरू कर दिया था। उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक साल 2014-15 में मिला जब उन्होंने न्यूयॉर्क, मिलान और पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। फैशन डिजाइनर मार्क जैकब्स ने भी बताया कि  उन्होंने स्टाइलिस्ट केटी ग्रैंड की मदद से 2014 में अपने पहले प्रमुख रनवे शो में उन्हें कास्ट किया था। उन्होंने कहा-  "वह केंडल थी, वह केंडल जेनर नहीं थी, वह किम की छोटी बहन नहीं थी।"

PunjabKesari
एक रियलिटी स्टार , बेहद सफल मॉडल और इंस्टाग्राम पर 291 मिलियन फॉलोअर्स होने के बावजूद केंडल को नहीं लगता कि यह उसके लिए पयुक्त हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने परिवार में हमेशा "अलग-थलग महसूस होता है"। वह कहती हैं कि- "मैं इस जीवन में पैदा हुई थी, लेकिन मैंने यह जीवन नहीं चुना।" बता दें कि उनकी सालाना इनकम 4 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। फोर्ब्स की मानें तो केंडल साल 2017 में सबसे ज्यादा भुगतान की जाने वाली मॉडल रही हैं। 

Related News