25 APRTHURSDAY2024 5:40:48 AM
Life Style

Jack ने दिया Twitter से इस्तीफा तो नहीं रहा Kangana की खुशी का ठिकाना, बोलीं- 'Bye Chacha Jack'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 30 Nov, 2021 11:46 AM
Jack ने दिया Twitter से इस्तीफा तो नहीं रहा Kangana की खुशी का ठिकाना, बोलीं- 'Bye Chacha Jack'

भारतीय-अमेरिकी प्रौद्योगिकी कार्यकारी पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) जैक डोर्सी (Jack Dorsey) की जगह लेते हुए ट्विटर के नए सीईओ बन गए हैं। डोर्सी ने एक ट्वीट में खुलासा किया कि वह माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से सीईओ के अपने पद से हट रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना, जिनका ट्विटर अकाउंट इस साल मई में स्थायी रूप से स्सपेंड कर दिया गया था, ने डोर्सी के बाहर निकलने पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया।

 

जैक के ट्वीटर छोड़ने पर कंगना फूली नहीं समा रही हैं। उन्होंने ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, "अलविदा चाचा जैक ..." वहीं, फैस उनके इस ट्वीट पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस का कहना है कि कंगना ट्विवटर पर वापिस नहीं आनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस वक्त सबसे ज्यादा खुश कंगना रनौत होंगी।'

PunjabKesari

बता दें कि पराग अग्रवाल पहले ट्विटर के सीटीओ के रूप में कार्यरत थे। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने एक बयान में कहा कि बेशक जल्दी में यह कदम उठाया जा रहा है लेकिन डोर्सी कंपनी के बोर्ड में तब तक बने रहेंगे जब तक उनका कार्यकाल 2022 में समाप्त नहीं हो जाता। वहीं, इसपर पराग का कहना है कि मुझमें और मेरे नेतृत्व में भरोसा जताने के लिए बोर्ड का धन्यवाद। जैक की लगातार मेंटरशिप, सहयोग और भागीदारी के लिए मैं उनका आभारी हूं। जैक डोर्सी के नेतृत्व में कंपनी ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं मैं उनको आगे बढ़ाने के लिए तैयार हूं।

वहीं, अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर नए सीईओ पराग अग्रवाल का स्वागत किया। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, "यह हमारा हिंदुस्तानी भाई है, पराग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ बन रहे हैं! कुछ भी हो सकता है! @paraga।"

वहीं बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने भी पराग अग्रवाल को ट्विटर का CEO बनने पर बधाई दी। उन्होंने लिखा, "बधाई हो पराग, तुम पर गर्व है!! हमारे लिए बड़ा दिन, इस खबर का हम जश्न मना रहे हैं।" बता दें कि श्रेया और पराग बचपन से काफी अच्छे दोस्त है।   

 

Related News