15 JULWEDNESDAY2020 3:48:09 AM
Nari

कंगना ने स्टारकिड्स पर किया वार, बोलीं-'इन्हें गुड लुकिंग कहते है करण जैसे लोग'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Jun, 2020 12:48 PM
कंगना ने स्टारकिड्स पर किया वार, बोलीं-'इन्हें गुड लुकिंग कहते है करण जैसे लोग'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स पर आरोप लगाया जा रहा है और उन्हें मूवी माफिया बताया जा रहा है। इन स्टार्स पर निशाना साधने वाली सबसे पहली एक्ट्रेस बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत थी जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिया इनका पर्दा फाश किया और सुशांत के सुसाइड पर सवाल भी उठाए जिसके बाद एक के बाद एक कई स्टार्स सामने आए और बॉलीवुड का काला सच सामने रखा। अपने वीडियो में कंगना ने खुलकर करण जौहर का नाम लिया था और उनपर आउटसाइडर के साथ अच्छा बर्ताव ना करने का आरोप भी लगाया था जिसके बाद यूजर्स ने भी करण जौहर पर कई सवाल खड़े किए और उनको जमकर ट्रोल भी किया...सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ बल्कि और भड़कता दिखा। 

Bollywood: Throwback: When Kangana Ranaut played Sita in Ramayan

हाल ही में एक यूजर्स ने कुछ लेटेस्ट स्टारकिड्स की पुरानी तस्वीरें शेयर की और हैशटैग में लिखा-'पापा है ना (#PapaHainNa)' बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर यह ट्वीट काफी वायरल हुआ जिसने ट्रेंड भी किया। अब कंगना ने भी इस पोस्ट पर निशाना साधा और करण जौहर पर फिर से एक बार वार किया। कंगना रनौत ने यूजर के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- कुछ लोग इसे बॉडी शेमिंग कह रहे हैं। नहीं ये नहीं है। ये रियलिटी चैक है करण जौहर जैसे मूवी माफिया के लिए जो ऑन रिकॉर्ड ये कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स की तरह गुड लुकिंग और टैलेंटेड नहीं है तो ये उनकी गलती नहीं है। लोगों को उनके ब्रेनवॉश किए दिमाग को जगाने की जरूरत है। 

 

बता दें कि अनिमा सोनकर नाम की यूजर ने आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान की पुरानी फोटो शेयर की है। उस ट्वीट में स्टारकिड्स की ये तस्वीरें तब की है जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा था। बाद में बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए सभी ने खुद को फिट किया और इंडस्ट्री में कदम रखा। कंगना ने इन पिक्स के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि आइटसाइडर से इंडस्ट्री में कितना पक्षपात किया जाता है। कैसे स्ट्रगल करने वाली लड़कियों की जगह ये सब स्टार बन जाती हैं, जबकि लुक्स के मामले में ये उन स्ट्रगर्ल्स से बेहतर नहीं होतीं। 

 

भई, ऐसा पहली बार नहीं है कि कंगना इन स्टारकिड्स को लेकर खुलकर बोली हो बल्कि इससे पहले भी बेबाकी से अपनी बात रख चुकी हैं कि इंडस्ट्री में आउटसाइडर से ज्यादा इनसाइडर को अहमियत दी जाती हैं, फिर चाहे उनमें कोई टेलेंट हो या ना हो। यहां तक की सुशांत जैसे टेलेंटेड एक्टर से भी इन लोगों ने इतनी फिल्मे छिन ली, उन्हें बार-बार एक आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया जाता था जिसके चलते वो खुद को अकेला महसूस करने लगे। भई, खैर यह तो कंगना का कहना है लेकिन आप इस बारे में क्या सोचते है। 

EXCLUSIVE! Kangana Ranaut hits out at actors silence on CAA ...

Related News