28 JUNTUESDAY2022 11:11:53 AM
Nari

Nepotism पर फिर बोली ‘पंगा क्वीन’, इस बार अंडों के साथ कर दी स्टार किड्स की तुलना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 May, 2022 10:39 AM
Nepotism पर फिर बोली ‘पंगा क्वीन’, इस बार अंडों के साथ कर दी स्टार किड्स की तुलना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म पर खुलकर बात करने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। एक बार फिर  ‘पंगा क्वीन’  ने स्टार किड्स को निशाने पर लेते हुए उन्हे उबले हुए अंडे जैसा बता डाला है। इससे पहले भी  एक्ट्रेस नेपोटिज्म को लेकर बहुत कुछ बोल चुकी है।

PunjabKesari

कंगना ने स्टार किड्स की अंग्रेजी बोलने की निंदा करते हुए कहा कि इसी वजह से उनके और दर्शकों के बीच अधिक दूरियां पैदा होती हैं। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि-  स्टार किड्स देखने में उबले हुए अंडे जैसे दिखते हैं। उनका पूरा चेहरा- मोहरा बदला हुआ होता है। विदेशी संस्कृति में पले-बढ़े बच्चे इंडियन पब्लिक से कनेक्ट नहीं कर पाते।

PunjabKesari

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा-  मेरा किसी को ट्रोल करने का इरादा नहीं है लेकिन हमारे साथ, बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाते हैं। वे अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में देखते हैं। हमारे देश के लोगों से अलग तरह से बात करते हैं तो वे कैसे दर्शकों से जुड़ेंगे? वो देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं, जैसे उबले हुए अंडे। उन्होंने कहा कि पुष्पा द राइज की सफलता इसलिए है क्योंकि अभिनेता ने एक ऐसा लुक दिया था, जो भरोसेमंद था और जाना-पहचाना लग रहा था।

PunjabKesari


 कंगना ने अल्लू अर्जुन को लेकर कहा कि  'देखो पुष्पा से मजदूर जुड़ पा रहे हैं। आज हमारी इंडस्ट्री कौन सा हीरो मजदूर की तरह नजर आ सकता है। ये लोग वैसा नहीं कर सकते।' उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वे बॉलिवुड से प्रेरणा लेना शुरू नहीं करेंगे। अपने देश के लोगों से जुड़े रहना जरूरी है।’ याद हो कि   एक्ट्रेस नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर के साथ भी उलझ चुकी है।

Related News