26 FEBMONDAY2024 4:24:22 PM
Nari

‘Singapore में ये सब कुछ नहीं चलता’ स्कूल से निकाली गई थी Kajol-Ajay की लाडली nysa

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Jan, 2024 06:36 PM

काजोल और अजय देवगन बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं। जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री में फेमस हैं लेकिन उनकी बेटी भी कुछ कम फेमस नहीं है हालांकि वह फिल्मों में तो नहीं आई लेकिन अपनी पार्टीज और ड्रेसिंग सेंस के लिए अक्सर ही उन्हें निशाने पर ले लिया जाता है। अब एक और खबर उनसे जुड़ी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है कि उन्हें सिंगापुर के स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया था। जी हां एक नेटिजन ने शॉकिंग डिटेल्स शेयर करते हुए बताया है कि एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन को सिंगापुर के स्कूल ने एक साल पहले निकाल दिया था। चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं।

सिंगापुर के स्कूल से निकाली गई थीं काजोल की लाडली

काजोल औऱ अजय की बेटी न्यासा देवगन फेमस स्टारकिड हैं जो धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल' में पढ़ी हैं। और आगे की पढ़ाई के लिए वह सिंगापुर चली गईं थी जहां 'यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया' में उन्होंने एडमिशन लिया था। लेकिन फिलहाल अब वो स्विट्जरलैंड के 'ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन' में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी में ग्रेजुएशन कर रही हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर खुल गई न्यासा की पोल

एक नेटिजन ने इस पर एक दावा किया कि न्यासा देवगन को सिंगापुर में उनके स्कूल से निकाल दिया गया था? इससे जुड़ी  'Reddit' पर एक पोस्ट मिली हैं। नेटिज़न ने साझा किया कि 'DDLJ' अभिनेत्री की बेटी, जो सिंगापुर में पढ़ती थीं, उन्हें एक साल पहले किसी कारण से उनके स्कूल से निकाल दिया गया था। हालांकि, नेटिज़न ने पोस्ट में अभिनेत्री और उनकी बेटी का नाम नहीं बताया। जैसे ही पोस्ट ऑनलाइन साझा की गई, नेटिजंस ने तुरंत उस पर अलग-अलग रिएक्शन देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, "यह जानकारी पहले से ही ज्ञात है, लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि उसे क्यों निष्कासित किया गया? कुछ लोग कहते हैं ड्रग्स, लेकिन कुछ कहते हैं बदमाशी। कोई अंदाजा है कि कौन सा सच है?"

यूजर्स ने दिए अलग- अलग रिएक्शन

एक अन्य ने लिखा, "केवल एक नेपो किड सिंगापुर में पढ़ता है, न्यासा देवगन। तो यह काजोल हैं।"

एक तीसरे यूजर ने कहा, "यह काजोल और न्यासा के बारे में है। विमल देवगन ने सिंगापुर में एक फ्लैट भी खरीदा था।"

PunjabKesari

इससे पहले अजय भी अपनी बेटी के ट्रोलिंग को लेकर बोल चुके हैं जब वह  'कॉफी विद करण 8' में पहुंचे थे। उस वक्त उन्होंने बेटी न्यासा के बारे में बात की थी, जो लगभग हर दिन ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होती हैं।

इस बारे में अजय ने कहा कि न्यासा को यह पसंद नहीं और ना ही उन्हें। यह गलत भी है और दुखदायी भी लेकिन इसे बदला नहीं जा सकता। कुछ घटिया टिप्पणियों का मतलब यह नहीं है कि पूरी दुनिया एक जैसा सोच रही है। आप लोगों के बारे में अच्छी बातें लिखते हैं, लेकिन किसी को भी इसे पढ़ने में दिलचस्पी नहीं है।"खैर अब ये न्यासा ही थी या नहीं इस बारे में भी कुछ क्लीयर नहीं है। वहीं न्यासा को अक्सर पार्टीज और उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ही ट्रोल किया जाता है कि वह काफी बोल्ड हो गई हैं। वहीं न्यासा की पहले और अब की लुक को भी काफी कंपेयर किया जाता है।

Related News