01 MAYWEDNESDAY2024 9:38:49 PM
Nari

जया बच्चन फिर हुई आग-बबूला, सेल्फी लेने आए फैन को दिया धक्का

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Apr, 2021 11:32 AM
जया बच्चन फिर हुई आग-बबूला, सेल्फी लेने आए फैन को दिया धक्का

एक्ट्रेस व सपा सांसद जया बच्चन एक बार फिर अपने फैन पर भड़कती दिखी। दरअसल, बंगाल में टीएमसी को सपोर्ट करने पहुंची सपा सांसद जया बच्चन ने हावड़ा और शिवपुर में रोड शो किया लेकिन इस दौरान फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे जया बच्चन सुर्खियों में छाई हुई हैं।

हुआ यूं कि जया बच्चन एक गाड़ी पर खड़ी होकर रोड शो कर रही थीं। इसी बीच एक समर्थक अचानक ही उनकी गाड़ी पर खड़े होकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगता है, जिससे जया को गुस्सा आ गया और उन्होंने उस समर्थक को गाड़ी से धक्का देकर नीचे उतार दिया, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सेल्फी ही तो ले रहा था?इतना Rudely धक्का देने के सिवा शांति से बोल देती तो क्या हो जाता।'

 

PunjabKesari

 

एक अन्य ने लिखा, 'टोपी लगा लिया और बन गई मिनिस्टर, पागल है वो लोग जो ऐसे लोगों के साथ सेल्फी लेते हैं।'

 

PunjabKesari

 

एक और ने लिखा, 'जया बच्चन को पैसे का इगो है, कभी जनता की सेवा तो नहीं करेगी पर ऐसा काम जरूर करेंगी और बनाओ अमीर ऐसे लोगों को जो बाद में तुम जैसे लोगों को ही नीचा दिखाते हैं।'

 

PunjabKesari

 

जहां एक तरफ लोग जया बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं वही कुछ का कहना है कि कोरोना की वजह से शायद वे सोशल डिस्टेंसिंग की कोशिश में थी। वैसे यह पहली बार नहीं हुआ जब पब्लिकली जया बच्चन किसी पर भड़की हो। इससे पहले भी वह कई बार फोटोग्राफर्स पर भड़क चुकी हैं। कई बार तो खुद ऐश्वर्या राय को अपनी सास की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा। इस पर एक शो में अभिषेक और श्वेता ने कहा था कि उनकी मां बीमारी से जूझ रही हैं जिसकी वजह से उन्हें जल्दी गुस्सा आ जाता है।

Related News