17 SEPTUESDAY2024 1:01:13 AM
Nari

रोने- धोने की बजाय Me Time एंजॉय कर रही है हिना खान, बोली- मैं खुद से लाड-प्यार करूंगी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Aug, 2024 12:58 PM
रोने- धोने की बजाय Me Time एंजॉय कर रही है हिना खान, बोली- मैं खुद से लाड-प्यार करूंगी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से ना सिर्फ लड़ रही है बल्कि दूसरों को भी हिम्मत ना हारने की प्रेरणा दे रही है। वह सारे दर्द को भुलाते हुए खुद के साथ समय बिता रही है। वह महीनों बाद शॉपिंग करने के लिए घर से बाहर निकली और हॉट चॉकलेट का भी लुत्फ उठाया। उन्होंने अपने Me Time की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

PunjabKesari
हिना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें वह मैकरून खाती, हॉट चॉकलेट पीती और कुछ लग्जरी लेबल के साथ रिटेल थेरेपी करती नजर आईं। वह ब्लू डेनिम के साथ नियॉन ग्रीन फुल स्लीव्स टी-शर्ट पहने नजर आईं और उन्होंने खुद बनाया हुआ विग पहनकर अपने लुक को पूरा किया। एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, "एक अच्छी तरह से लायक ट्रीट का आनंद लेते हुए... कुछ महीनों बाद खरीदारी और हॉट चॉकलेट के लिए बाहर निकली हूं। सिर्फ मैं, खुद को लाड़-प्यार कर रही हूं और इसका आनंद ले रही हूं।"

PunjabKesari

अभिनेत्री स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करा रही हैं। हालांकि इसके बावजूद वह रोने- धोने की बजाय हर पल को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें अपने कटे हुए बालों के साथ देखा गया था। इस दौरान उन्होंने कहा था- " मुझे पता था कि मेरे बाल झड़ जाएंगे, मैंने अपने हिसाब से उन्हें कटवाने का फैसला किया, जबकि वे अभी भी स्वस्थ, लंबे और जीवंत थे। मैंने अपने खुद के बालों की एक विग बनाने का फैसला किया, जो मुझे इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान आराम देगी,"।

PunjabKesari
हिना ने अपने पोस्ट में कहा था-  "मैं अपनी सभी बहादुर महिलाओं को एक विशेष संदेश भेजना चाहती हूं जो इसी तरह के संघर्षों से गुजर रही हैं.. अगर आप मेरे फैसले से सहमत हैं और इससे सहमत हैं.. तो मेरा सुझाव है कि आप भी ऐसा ही करें.. इससे कम से कम एक काम बहुत आसान हो जाएगा और आप बेहतर महसूस करेंगी.. आपको घर जैसा महसूस होगा।" अपने खुद के "खोए हुए बाल" पहनना हिना को घर जैसा महसूस कराता है।

Related News