03 MAYFRIDAY2024 3:26:37 AM
Nari

जब डायरेक्टर ने रख दी थी ऐसी डिमांड, पुराने दिनों को याद कर Hema Malini हुई इमोशनल

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jul, 2023 05:51 PM
जब डायरेक्टर ने रख दी थी ऐसी डिमांड, पुराने दिनों को याद कर Hema Malini हुई इमोशनल

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल यानी की हेमा मालिनी को कौन नहीं जानता। अपने जमाने की वह सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस थी उनकी ब्यूटी आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है। भले ही आज वह फिल्मों से दूर हो लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने अपना एक्सीपिरंयस शेयर किया है। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने उनके सामने एक ऐसी डिमांड रख दी थी जिसके बाद वह खुद भी नहीं समझ पाई थी कि आखिर वह क्या चाहते हैं...

डायरेक्टर की बात सुन शॉक्ड हो गई थी हेमा 

हेमा मालिनी ने अब हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर चाहता था कि एक्ट्रेस अपनी साड़ी की पिन निकाल दें ताकि उनका पल्लू लहराते हुए नीचे गिर जाए। एक्ट्रेस ने कहा कि - 'वह दिमाग में सीन सोच रहे थे, उन्होंने कहा कि साड़ी की पिन निकाल दो, मैं हमेशा साड़ी पर पिन लगाया करती थी। मैंने कहा साड़ी नीचे गिर जाएगी तो उन्होंने कहा कि यही तो हम सोच रहे हैं।' 

PunjabKesari

इस किस्से को भी किया ड्रीमगर्ल ने याद 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि नई पीढ़ी के फिल्ममेकर्स इस बात का खास मेहनत नहीं कर रहे हैं कि उनके कलाकार अच्छे दिखें। हेमा ने कहा कि वह अब दोबारा फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हैं क्योंकि अब फिल्ममेकिंग कहीं ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने वह समय भी याद किया जब राज कपूर साहब ने उन्हें सत्यम शिवम सुंदरम के लिए अप्रोच किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि वो जानते थे कि मैं इस तरह की फिल्म नहीं करुंगी। 

जीनत अमान से पहले हेमा को ऑफर हुई थी सत्यम शिवम सुंदरम

राज कपूर की फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में जीनत अमान और शशि कपूर दिखे थे यह फिल्म साल 1978 में सिनेमा में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिला था। लेकिन एक्ट्रेस ने बताया कि यह फिल्म उन्हें जीनत अमान से पहले ऑफर हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि राज कपूर जानते थे कि इस फिल्म के सीन्स को सुनने के बाद मैं वह मूवी नहीं करुंगी फिर भी उन्होंने मुझे इसका ऑफर दिया था। राज कपूर ने मुझसे कहा था कि ये ऐसी फिल्म है आप इसे नहीं करेंगी लेकिन मैं एक्साइटेड हूं कि आप इसे करें। एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान उनकी मां भी पास में ही बैठी थी और वह राज कपूर के इस ऑफर के बिल्कुल खिलाफ थी। 

PunjabKesari

फिलहाल राजनीति में नाम कमा रही हैं हेमा 

अपने जमाने में हेमा मालिनी ने कई सारी हिट फिल्में दी थी। एक्ट्रेस ने 'तुम हसीन मैं जवान', 'राजा जानी', 'सीता और गीता', 'ड्रीम गर्ल', 'किनारा', 'दन बर्निंग ट्रेन', 'बंदि'श,' दो और दो पां'च,' सत्ते पे सत्ता','अपने अपने',  'शोले' जैसी कई सारी हिट फिल्में दी हैं लेकिन अब एक्ट्रेस मथुरा से बीजेपी की सांसद हैं। 

 

Related News