18 MAYSATURDAY2024 5:48:42 PM
Nari

हेमा मालिनी का दावा- कोरोना से बचना है तो करें हवन, यूजर्स बोले- जिसके पास काम धंधा नहीं...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jun, 2021 02:46 PM
हेमा मालिनी का दावा- कोरोना से बचना है तो करें हवन, यूजर्स बोले- जिसके पास काम धंधा नहीं...

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार कमी आ रही है। इस संकट के समय में सेलेब्स जरूरतमंदों की मदद करने में जुटे हुए हैं। वहीं कुछ सेलेब्स लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए सुझाव दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए ऐसा सुझाव दिया कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हेमा मालिनी ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था जिसे ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने डिलीट कर दिया। 

दरअसल, हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें हेमा मालिनी ने कहा, 'प्राचीन काल से हमारे देश में हवन को लाभदायक और नाकारात्मक शक्तियों को शुद्ध करने का सही उपाए माना जाता है। आज सारा विश्व एक महामारी और पर्यावरण के प्रकोप को झेल रहा है। इस कठिन समय मेंमैं सभी लोगों को जब तक हम इस महामारी को हरा न दें अपने-अपने घरों में पारिवारिक हवन करने का अनुरोध करती हूं।' 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'इस उपाय का न कोई धर्म, न कोई जाति से संबंध है। यह पर्यावरण को शुद्ध करने और मानवता को बचाने का सरल उपाए है।' इस वीडियो के शेयर करते ही लोगों ने हेमा मालिनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने वीडियो को डिलीट कर दिया। 

PunjabKesari

यहां देखें लोगों के कमेंट

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News