26 APRFRIDAY2024 7:27:00 AM
Nari

लोगों को रास नहीं आया किसानों का पिज्जा खाना, भड़के दिलजीत ने कर दी बोलती बंद

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Dec, 2020 05:03 PM
लोगों को रास नहीं आया किसानों का पिज्जा खाना, भड़के दिलजीत ने कर दी बोलती बंद

अपनी मांगों को लेकर किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार के सामने किसान एक जुट होकर अपने हक के लिए आवाज उठा रहे हैं। वहीं पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ लगातार किसानों के हक में आवाज उठा रहे हैं। किसानों के कारण कंगना से भिड़ जाने वाले दिलजीत ने एक बार फिर लोगों को जमकर फटकार लगाई है। 

दरअसल, हाल ही में प्रदर्शन कर रहे किसानों की पिज्जा खाते हुए की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोगों ने वायरल हो रही किसानों की इन तस्वीरों पर निशाना साधते हुए कमेंट करते हुए कहा था कि ये लोग यहां आंदोलन नहीं पिकनिक मनाने आए हैं। जिसके बाद दिलजीत लोगों पर भड़क गए और उन्हें जमकर फटकार लगाई। 

PunjabKesari

दिलजीत ने ट्वीट करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। जिस पर लिखा है, 'जहर खाने वाले किसानों की कभी चिंता नहीं की थी, लेकिन जब किसान पिज्जा खा रहे हैं तो यह खबर खबर बन गई है।' दिलजीत के इस ट्वीट की लोग खूूब सराहना कर रहे हैं। 

 

इससे पहले भी दिलजीत ने किसानों को आंतकवादी कहने पर अपनी नाराजगी जताई थी। दिलजीत ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'अन्न दाता। भगवान के रूप में आए इन लोगों को आतंकी कहना बंद करो। भारत नाम की अंगूठी में पंजाब एक नग जैसा है। हम सभी अरदास करते हैं कि जल्दी से जल्दी मसला हल हो।' 

 

इतना ही नहीं दिलजीत हाल ही में सिंघु बॉर्डर पर किसानों का समर्थन करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने 1 करोड़ रूपए भी दान किए थे। फैंस ने दिलजीत के इस कदम की काफी तारीफ की थी।

Related News