14 MAYTUESDAY2024 4:45:30 PM
Nari

फरमाइश पूरी न होने पर फैंस ने अक्षय और टाइगर पर फेंके चप्पल-हेलमेट, मुश्किल से बचाई जान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Feb, 2024 01:09 PM
फरमाइश पूरी न होने पर फैंस ने अक्षय और टाइगर पर फेंके चप्पल-हेलमेट, मुश्किल से बचाई जान

इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आनी वाली फिल्म  'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर छाए हुए हैं। ये दोनों मूवी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, हालांकि इस दौरान भीड़ ने उन दोनों के साथ ऐसा कर दिया कि उन्हें मुश्किल से अपनी जान बचानी पड़ी। हालात यह हो गए कि खुद अक्षय को हाथ जोड़कर लोगों को शांत कराना पड़ा। 


दरअसल दोनों एक्टर लखनऊ के घंटाघर पर फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। उनके आने की खबर सुनकर भारी भीड़ वहां पहुंच गई। लोग दोनों ने अपने- अपने गाने की फरमाइश करने लगे। इसी बीच अक्षय ने हाथ जोड़कर लोगों से कहा-…भैया शांत हो जाओ…शांति बनाए रखो। पर लोग कहां मानने वाले थे। देखते ही देखते भीड़ इस कदर बढ़ गई कि धक्का-मुक्की शुरू हो गई। फरमाइश पूरा न होने पर लोगों ने मंच पर जूते चप्पल-फेंकना शुरू कर दिए।


 कुछ चप्पलें स्टेज पर बिखरी भी दिखाई दी। हालात को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया, लोग इधर- उधर भागना शुरू हो गए। पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद हालत काबू में आए। वहीं स्टेज में खड़े सभी  सिक्योरिटी गार्ड ने दोनों एक्टर को चारों तरफ  घेर लिया और स्टेज के पीछे ले गए। जिस तरह कुछ लोगों ने हेलमेट तक फेंके इससे किसी को भी चोट लग सकती थी।

बताया जा रहा है कि प्रोग्राम खत्म होने से पहले से दोनों अभिनेता वहां से रवाना हो गए। बता दें कि Bade Miyan Chote Miyan एक्शन-थ्रिलर मूवी है, जिसे अली अब्बास जफर ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इसे जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जफर और हिमांशु किशन मेहरा ने मिलकर पूजा एंटरटेनमेंट और AAZ फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।
 

Related News