24 JULWEDNESDAY2024 12:58:41 PM
Nari

पिता धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर सवाल सुन  ईशा देओल को आई शर्म , बोली- मेरे लिए भी ये सरप्राइज था

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Aug, 2023 04:21 PM
पिता धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर सवाल सुन  ईशा देओल को आई शर्म , बोली- मेरे लिए भी ये सरप्राइज था

बाप-बेटी का रिश्ता बेहद प्यारा और खास होता है। एक पिता ही होते हैं जिस पर बेटी सबसे ज्यादा भरोसा करती है और वो ही उसके असली हीरो होते हैं। सुपरस्टार धर्मेंद्र भी अपने बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल के बेहद करीब हैं। हालांकि  ईशा देओल उस समय शर्म से लाल हो गई जब उनसे पिता धर्मेंद्र के किसिंग सीन के बारे में पूछा गया। उन्होंने बताया कि इसे लेकर उनका क्या रिएक्शन था। 

PunjabKesari
बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में शबाना आजमी और धर्मेंद्र  ने एक किसिंग सीन करके इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। 87 की उम्र में धर्मेंद्र को किस करते हुए देख दर्शक हैरान रह गए थे। हालांकि एक्टर ने कहा था कि उन्हें ये सीन करके बेहद मजा आया था। इस सीन को लेकर हेमा मालिनी का रिएक्शन तो हम देख ही चुके हैं अब धर्मेंद्र की बेटी ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। 

PunjabKesari
हाल ही में 'फिल्मी ज्ञान' को दिए एक इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि इसे लेकर उन्हें बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। उनसे जैसे हर पिता के सिन को लेकर सवाल किया गया तो व पहले शर्म से लाल हो गई फिर बाेली- यह उनके लिए सरप्राइज था क्योंकि उन्हें इसके बारे में कुछ भी नहीं पता था। वह शबाना आजमी और धर्मेंद्र को लेकर कहती हैं- आखिर वो दोनों प्रोफेशनल एक्टर्स हैं।'

PunjabKesari
वहीं इससे पहले हेमा मालिनी ने कहा था कि- मैं धरम जी के लिए बहुत खुश हूं, क्योंकि उन्हें हर समय कैमरे के सामने रहना पसंद है। वह कैमरे को प्यार करते हैं।" बता दें कि इस फिल्म मे धर्मेंद्र और शबाना लंबे समय से बिछड़े प्रेमियों की भूमिका निभाते हुए एक-दूसरे को चूम रहे हैं, इस सीन में वह दोनों कई सालों बाद एक-दूसरे से मिलते हैं। 

Related News