15 JULWEDNESDAY2020 4:35:01 AM
Nari

दिव्या ने सोनू निगम को सुनाई खरी-खोटी, कहा- भूल गए 5 रु. के बदले में गाते थे गाना

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Jun, 2020 10:02 AM
दिव्या ने सोनू निगम को सुनाई खरी-खोटी, कहा- भूल गए 5 रु. के बदले में गाते थे गाना

 

हाल में ही सोनू निगम ने वीडियो पोस्ट करके टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को जवाब देते हुए लगभग 12 मिनट की वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने सिंगर के बारे में कुछ एेसी बातें बोली जो शायद ही आप जानते हो।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on Jun 24, 2020 at 7:23am PDT

वीडियो में दिव्या खोसला कुमार ने कहा, कुछ दिनों से सोनू निगम कैंपेन चला रहे हैं टी-सीरीज औऱ भूषण कुमार के खिलाफ। टी-सीरीज ने हमेशा नए लोगों को मौका दिया। मैंने अपनी खुद की फिल्म में 10 नए लोगों को मौका दिया।

5 रुपए में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे सोनू 

आगे दिव्या ने कहा, दूसरी बात आपने कहा कि भूषण आपके पास आए औऱ कहा कि मुझे बालासाहेब से मिला दो, स्मिता ठाकरे से मिला दो, प्लीज सहाराश्री से मिलवा दीजिए। मैं आपको बता दूं कि सोनू निगम जी 5 रुपए में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे। वहां से इन्हें गुलशन कुमार जी ने स्पॉट किया औऱ फ्लाइट की टिकट करा कर बॉम्बे बुलाया और कहा कि बेटा मै तुम्हें बड़ा सिंगर बनाऊंगा।

गुलशन कुमार ने बनाया सुपरस्टार

इसी के बाद वीडियो में दिव्या ने अपने कुक को बुलाया जोकि उनके घर में साल 1988 से काम कर रहे हैं। उनके कुक ने बताया कि कैसे गुलशन कुमार ने उनका करियर बनाया। आगे दिव्या ने कहा कि बदले में आपने क्या किया? दिव्या ने कहा कि गुलशन कुमार की हत्या के बाद सोनू निगम दूसरी कंपनी के साथ जुड़ गए थे। तब भूषण कुमार 18 साल के थे और उन्होंने सोनू निगम से मदद मांगी थी और आज वो इसी बात का अहसान वीडियो के जरिए जता रहे हैं
 
दिव्या ने बताया कि सोनू निगम ने अपनी वीडियो में कहा कि भूषण जी उनके पास मदद मांगने गए कि मुझे अबू सलेम से बचा लो। अब मैं ये पूछना चाहती हूं कि इसके लिए भूषण कुमार आपके पास क्यों आए, इसकी तहकीकात होनी चाहिए।'क्या सोनू के रिश्ते थे अबू सलेम से..हां थे तभी तो इन्होंने कहा कि भूषण इनसे मदद मांगने आए।

सोनू के वीडियो शेयर करने के बाद मिल रही हैं धमकियां

दिव्या ने आगे कहा कि सोनू निगम ने अपने वीडियो में कहा था कि एक लड़की ने भूषण कुमार पर मीटू के जरिए आरोप लगाया था। मीटू एक बहुत अच्छा मूवमेंट था लेकिन कई लोगों ने इसका गलत फायदा उठाया। उस वक्त हमें कई ब्लैकमेलिंग की कॉल आई लेकिन हमने पुलिस की मदद ली। बाद में कई लड़कियों ने ये माना था कि उन्होंने किसी और के कहने पर ऐसा किया था। आज सोनू निगम भी इसी बात का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। दिव्या ने कहा, क्या मैं आप पर लगाऊं मीटू का इल्जाम। बिना सबूत के किसी पर इलजाम ना लगाए। जब से आपने वीडियो बनाया उसके बाद मेरे पति को मारने की धमकी, मेरे लिए रेप की धमकी और मेरे बच्चे के लिए धमकियां आने लगीं। आपकी कैंपेन अभी भी जारी है, इतने सारे सिंगर्स को इकट्ठा कर रहे हैं कि टी-सीरीज को कैसे खत्म कर दें।
 
आखिर में दिव्या ने कहा, सोनू निगम जी आप किस टाइप के इंसान हैं यह खुद आपकी पत्नी ने साफ कर दिया था जब उन्होंने आप पर इल्जाम लगाए थे। अब दिव्या कुमार के इस वीडियो को सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और साथ में लिखा, दिव्या खोसला कुमार प्रेजेंटिंग। मुझे लगता है कि वह अपने कॉमेंट्स सेक्शन को खोलना भूल गईं। आइए इसमें उनकी मदद करें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I think she forgot to open her comments. Let's help her in that.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on Jun 24, 2020 at 11:25am PDT


 

Related News