04 MAYSATURDAY2024 9:54:32 PM
Nari

Ira-Nupur Wedding Reception: बी-टाउन हसीनाओं पर भारी पड़ी नीता अंबानी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 14 Jan, 2024 12:50 PM
Ira-Nupur Wedding Reception: बी-टाउन हसीनाओं पर भारी पड़ी नीता अंबानी

आमिर खान की बेटी आइरा खान और नूपुर शिखरे की कल ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन रही जहां बीटाउन के लगभग सभी सितारे पहुँचे। आमिर खान और उनके दामाद नूपुर शेरवानी सूट में दिखे वही। आइरा ने रेड और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था।आइरा ने सिम्पल लाइट makeup किया था। सिम्पल सी लुक ने सबको इम्प्रेस किया। रीना दत्ता भी मेहरून फ़्लोरल साड़ी में दिखी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

लेकिन सबकी नजर रही नीता अम्बानी पर जो मुकेश अम्बानी के साथ रिसेप्शन पर पहुँची। मुकेश जी जहां बंदगला सूट में दिखे वही नीता जी ब्लैक शिमरी साड़ी में स्टनिंग लगी। नीता जी साड़ी में इतनी प्यारी लग रही थी कि सबकी नजर उन्ही पर टिक गई। नीता ने हाथ में बो वाला मैचिंग क्लच पकड़ा था। वो भी बहुत यूनीक और प्यारा था। डीसेंट सी जेवेल्लेरी भी देखने वाली थी। चलिए दिखाते हैं एक लुक। 

हेमा मालिनी हमेशा की तरह साड़ी में नजर आई लेकिन इस बार हेमा जी की साड़ी बहुत ही ज़्यादा प्यारी थी।साड़ी पर कट आउट वर्क था और ब्लाउज डिज़ाइन भी बहुत सुंदर था। हेमा के साथ धर्म पाजी भी नजर आए।

PunjabKesari

शाहरुख खान भी गौरी खान के साथ वेडिंग पार्टी में पहुँचे। किंग खान तो डैशिंग लग रहे थे लेकिन लोगों का ध्यान इस बार गौरी पर रहा जो मेहरून वेल्वेट कश्मीरी स्टाइल सूट में बहुत प्यारी लग रही थी। गौरी के earrings बहुत सुंदर थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जया बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन और सोनाली बेंद्रे के साथ नजर आई। तीनों ही ख़ूबसरत गेटअप में नजर आई। जया में ब्लू मल्टी कलर सूट पहना था और श्वेता ने भी कुछ ऐसा ही ग्रीन शेड में ट्रेडिशनल सूट पहना था। श्वेता की ड्रेस काफतान स्टाइल में थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

श्रिया सारन ने गोल्डन साड़ी पहनी थी जिसके साथ एक्ट्रेस ने डीप क्लीवेज ब्लाउज पहना था जो उन्हें सेक्सी लुक दे रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सुष्मिता सेन भी अपनी बेटी और bf रोहमन शॉल के साथ आई।सुष्मिता ने रुफ़्फ़्ल ब्लैक साड़ी पहनी थी और बेटी ने वाइट रफ़्फ़्ल साड़ी पहनी थी।

PunjabKesari

जूही चावला ग्रे आइवरी शेड सूट में दिखी जिसपर खूबसूरत वर्क था लेकिन सूट से ज़्यादा fans का ध्यान उनकी रॉयल जेवलरी पर था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जैकी श्रॉफ़ भी अपनी वाइफ़ आएशा श्रॉफ के साथ नजर आए। आएश ने ब्लू बनारासी सिल्क की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी। सूट के साथ उन्होंने ब्रोकेड स्कर्ट पहनी थी।

Related News