28 APRSUNDAY2024 4:28:27 PM
Nari

सिर्फ फिल्मों से नहीं Beauty Brand के जरिए भी करोड़ों कमाती हैं ये Bollywood Divas

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Nov, 2023 11:04 AM

बी-टाउन नगरी, एक्टिंग के बाद अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। खूबसूरती बनाए रखने के लिए वह कई तरह के ट्रीटमेंट फॉलो करती ही रहती है ये बात तो सब जानते ही हैं और ये सब उनके लिए जरूरी भी है क्योंकि जो दिखता है वहीं बिकता है। एक्टिंग से अलावा, उनकी ब्यूटी ही एक ऐसी चीज है जिससे वह पैसा कमाती हैं।कई दीवाज ऐसी हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ ब्यूटी के जरिए भी करोड़ों कमा रही हैं अब आप सोच रहे होंगे कैसे ? तो चलिए आपको बताते हैं ये सारी दीवाज अपने अपने  ब्यूटी ब्रांड लॉन्च कर चुकी हैं। उनके स्किन केयर और मेकअप प्रॉडक्ट्स काफी पसंद किए जाते हैं। चलिए बताते हैं कौन सी दीवा चला रहा है कौन सा ब्यूटी ब्रांड ? 

1. कैटरीना का ब्रांड  Kay By Katrina

टाइगर फेम एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  खुद का ब्रांड के बाय कैटरीना चलाती हैं, जहां आपको लिपस्टिक फाउंडेशन जैसे कई मेकअप प्रॉडक्ट्स मिलेंगे।

PunjabKesari

2. प्रियंका चोपड़ा का हेयर केयर ब्रांड Anomaly 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एनोमाली नाम से अपना एक हेयर केयर ब्रांड चलाती है। जिसमें आपको हेयर प्रॉब्लम्स से जुड़े कई प्रॉडक्ट्स मिल जाएगे। हॉलीवुड स्टार्स रिहाना, काइली जैनर, सेलिना गोमेज के बाद प्रियंका का ये ब्रैंड महंगे ब्रांड्स में से एक है।

PunjabKesari

3. कृति सेनन का स्किन केयर ब्रांड Hyphen

कृति सेनन ने कुछ समय पहले ही अपने स्किन केयर ब्रांड हाइफेन को लॉन्च किया। उनकी वेबसाइट में दी जानकारी के मुताबिक,  ये ब्यूटी प्रॉडक्ट्स वेगन-प्लास्टिक फ्री और 100 प्रतिशत नैचुरल हैं।

PunjabKesari

4. ईशा अंबानी का ब्यूटी ब्रांड Tira Beauty

ईशा अंबानी ने कुछ समय ही अपने इस ब्रांड को लॉन्च किया और इस ब्रांड के खास चेहरे रहे करीना कपूर खान, सुहाना खान और कियारा आडवाणी। तीनों ही टीरा ब्रांड का फेस हैं। टीरा पर आपको मेकअप, स्किन और हेयर केयर के सारे ब्रांड मिलेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

5. दीपिका पादुकोण का  स्किन केयर  ब्रांड 82 Degrees east

शायद आप ना जानते हो कि दीपिका पादुकोण भी  82 E से अपना ब्यूटी  ब्रांड चलाती हैं। जहां आपको स्किनकेयर ब्रांड मिलेंगे।

PunjabKesari

6. सनी लियोन का कॉस्मेटिक ब्रांड  Star Struck

सनी लियोन फिल्मों से तो अब दूर ही हैं लेकिन वह भी अन्य कई बिजनेस करती हैं। वह  Star Struck नाम से एक कॉस्मेटिक ब्रांड चलाती हैं। 

PunjabKesari

7. सोनाक्षी सिन्हा का नेल ब्रांड Soezi

सोनाक्षी सिन्हा को आपने कई बार नेल आर्ट करवाए देखा होगा। भई वह नेल केयर का ही ब्रांड सोइजी चलाती हैं। 

PunjabKesari

8. नयनतारा का ब्रांड 9 Skin 

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नाइन स्किन से एक स्किन केयर ब्रांड चलाती हैं। इस ब्रांड के तहत स्किन की बहुत सारी प्रॉडक्ट्स को वह प्रमोट करते दिखती हैं। 

PunjabKesari

9. मनीष मल्होत्रा-श्रद्धा कपूर का  मेकअप ब्रांड My Glamm

माई ग्लैम का नाम तो आपने कई बार सुना होगा। ये ब्रांड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा  और एक्ट्रेस श्रद्धा  कपूर का है। दोनों इस ब्रांड के पार्टनर हैं। 

PunjabKesari

10. मसाबा का ब्यूटी ब्रांड  love child

मसाबा गुप्ता भी लव चाइल्ड नाम से अपना एक स्किन केयर ब्रांड चलाती हैं। इसके अलावा तमन्ना भाटिया भी जापानी ब्रांड शिसीडो की ब्रांड एम्बेस्डर हैं और वह पहली भारतीय हैं जो जापानी ब्रांड की एम्बेस्डर बनी हैं। 

PunjabKesari

 

Related News