17 MAYFRIDAY2024 4:32:52 AM
Nari

बड़े दिल वाले जॉन अब्राहम ने फैन को  गिफ्ट किए जूते, जमीन पर बैठकर खुद बांदी लेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 May, 2024 06:24 PM
बड़े दिल वाले जॉन अब्राहम ने फैन को  गिफ्ट किए जूते, जमीन पर बैठकर खुद बांदी लेस

बॉलीवुड के दमदारों सितारों में से एक जॉन अब्राहम की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। सालों से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना रखी है। वैसे तो एक्टर को चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है,  लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने फैन के लिए ऐसा किया जिसे देख हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर जॉन अब्राहम और उनके फैन की वीडियो चर्चा में बनी हुई है।


हैंडसम हंक जॉन अब्राहम सिर्फ शानदार एक्टर ही नहीं बल्कि दिल के भी बहुत अच्छे इंसान हैं, जो हाल ही में देखने को मिला। वायरल हो रहे एक वीडियो में देख सकते हैं कि जॉन ने अपने फैन को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया है और गिफ्ट में 22,500 रुपये के राइडिंग शूज दिए। जॉन से पहले शायद ही किसी एक्टर ने अपने फैन के लिए ऐसा कुछ किया होगा। 


सोशल मीडिया पर अक्षय केदारी नाम के एक फैन ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर बताया कि  उनके फेवरेट एक्टर जॉन अब्राहम ने उनका दिन बना दिया। एक और फैन पेज से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि  जॉन अब्राहम ऑफिस के बाहर अपने फैन का बर्थडे केक कट करवा रहे हैं। वीडियो के साथ लिखा गया-  जॉन अब्राहम ने हमारे जैफ्सियन फैन क्लब के साथ अक्षय कादरी का जन्मदिन अपने ऑफिस में सेलिब्रेट किया, तुम्हारा सपना सच हो गया है भाई, हमेशा खुश रहो।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ने जब फैन को राइडिंग शूज गिफ्ट किए तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह तुरंत इसे पहनने लगा, इस दौरान जॉन अब्राहम ने खुद झुककर शूज पहनने में उसकी मदद की। एक्टर का ये अंदाज देख हर कोई हैरान है। लोगों का कहना है कि एक्टर सिर्फ पैसों के ही नहीं दिल के भी बेहद अमीर हैं। 
 

Related News