19 SEPTHURSDAY2024 6:35:17 AM
Nari

Eid पर दिखना है स्पेशल तो Actresses के इन हेयरस्टाइल से दें खुद को Different Look

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Jun, 2023 12:09 PM
Eid पर दिखना है स्पेशल तो Actresses के इन हेयरस्टाइल से दें खुद को Different Look

आज पूरे भारत में बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में इस दिन सारी मुस्लिम महिलाएं संजना-संवरना पसंद करती हैं। संजने-संवरने की जब बात आए तो सभी बी-टाउन सेलेब्स से ही इंस्पीरेशन लेना पसंद करते हैं। बकरीद पर सिर्फ अच्छी ड्रेसेज ही नहीं बल्कि अलग हेयरस्टाइल भी आपके लुक पर चार-चांद लगाते हैं। तो चलिए ईद के मौके पर आपको बी-टाउन एक्ट्रेस के कुछ ऐसे हेयरस्टाइल बताते हैं जिन्हें आप इस बकरीद ट्राई कर सकती हैं...

हाफ कर्ल 

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान के फैशन की तो बात ही अलग है। उनकी ड्रेसिंग सेंस और हेयरस्टाइल के फैंस दीवाने हैं। ऐसे में बकरीद पर अगर आप कुछ यूनिक करने का सोच रही हैं तो एक्ट्रेस की तरह बालों में हाफ कर्ल डाल सकती हैं। लाइट मेकअप और हैवी आउटफिट के साथ आप ईद की शान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

लो बन 

गौहर खान की खूबसूरती के साथ-साथ उनके हेयरस्टाइल भी सबसे अलग होते हैं। ईद में आप एक्ट्रेस की तरह किसी भी आउटफिट के साथ लो बन बना सकती हैं। लाइट मेकअप और मैचिंग नेकपीस के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

साइड जुड़ा 

स्वरा भास्कर के जैसे साइड जुड़ा करके उसमें गुलाब का फूल लगाकर आप अपने ईदी लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप तो आपकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा देगा। 

PunjabKesari

स्टाइलिश चोटी 

शिवांगी जोशी के जैसे ढीली-ढीली स्टाइलिश चोटी और थोड़े से बाल लूज छोड़कर आप अपना हेयरस्टाइल कंप्लीट कर सकती हैं। लाइट मेकअप  और हैवी आउटफिट के साथ आप ईद में सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हाफ टाइ हेयर्स 

अगर आप ईद पर लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो जनत जुबैर की तरह बालों में हाफ कर्ल डालकर अपने हेयरस्टाइल को ट्विस्ट कर सकती हैं। इसी के साथ सिंपल मेकअप आपके लुक को और भी फ्लॉरिश कर देगा।

PunjabKesari

स्ट्रेट हेयर्स 

जरुरी नहीं कि आप बालों को ज्यादा टाइट बांधकर ही उन्हें एक अलग लुक दें। आप चाहें तो आमना शरीफ की तरह बालों को स्ट्रेट करके उन्हें एक स्टाइलिश और यूनिक लुक दे सकते हैं। साथ में किया हुआ डॉर्क मेकअप आपके लुक को और भी फ्लॉरिश करेगा। 

PunjabKesari

पौनी हेयरस्टाइल 

ईद पर अगर आप स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहती हैं तो सारा अली खान के जैसे पौनी हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती हैं। खासकर इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ इस तरह का हेयरस्टाइल तो मानों आपको भीड़ से अलग लुक देगा। 

PunjabKesari
 

Related News