24 OCTTHURSDAY2024 3:48:28 PM
Nari

लो जी! अरमान मलिक ने कर ली चौथी शादी, नई पत्नी को लेकर खुल गया राज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Oct, 2024 01:42 PM
लो जी! अरमान मलिक ने कर ली चौथी शादी, नई पत्नी को लेकर खुल गया राज

नारी डेस्क: बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी दो पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ आकर हलचल मचाने वाले अरमान मलिक को भला कौन नहीं जानता। विवादों से तो उनका गहरा नाता है। लगता है यूट्यूबर का दो पत्नियों से भी मन नहीं भरा तभी तो तीसरी भी घर ले आए हैं। करवा चौथ के मौके पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद लोग मान बैठे कि  अरमान मलिक ने चौथी शादी भी कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ss_editz (@bb_editz7)


दरअसल पायल मलकि से पहले अरमान मलिक की एक शादी टूट चुकी थी। इसके बाद उन्हें पायल की दोस्त् कृतिका से प्यार हो गया। एक पत्नी के होते हुए वह दूसरी को भी अपने घर ले आए।  अरमान का दावा है कि  नए रिश्ते की शुरुआत से पहले उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल से इजाजत मांगी थी। दो पत्नियों और 4 बच्चों के साथ रहने वाले यूट्यूबर के घर में एक महिला और भी रह रही है जिसे लेकर तरह- तरह के दावे किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

अरमान का परिवार अपने- अपने पेज पर व्लॉग शेयर करता रहता है। अरमान, पायल और कृतिका के बच्चों की केयरटेकर लक्ष भी व्लॉग बनाती हैं और वह काफी चर्चा में भी रहती है। करवा चौथ वाले दिन उसने एक वीडियो शेयर की जिसमें उनके हाथों की मेहंदी डिजाइन पर संदीप उर्फ अरमान मलिक का नाम लिखा हुआ दिखाई दिया। 

PunjabKesari
लक्ष्य मलिक परिवार के बहुत करीब हैं और हमेशा उनके सभी व्लॉग में उनके साथ दिखाई देती हैं।  वो अरमान के साथ जिम भी जाती हैं। ऐसे में लोग दावे कर रहे हैं कि वह तीसरी पत्नी के रूप में अरमान के घर रह रही है। दरअसल करवा चौथ व्लॉग में अरमान मलिक अपनी पत्नियों के लिए तीन तोहफे लाते हुए नजर आए जिसमें से उन्होंने सिर्फ दो अंगूठियां दीं और तीसरी को अलग रख दिया। 

PunjabKesari
अब लोग अरमान मलकि के परिवार को लेकर तरह- तरह की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-- मुझे यकीन है कि यह औरत लक्ष मलिक परिवार के उपद्रव का कारण है। मुझे यकीन है कि उसने इंटरनेट पर मिलने वाली नफरत के कारण अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है। वहीं कुछ ने लक्ष से सवाल किए कि उनका 4 बच्चाें के बाप पर ही दिल क्यों आया। 
 

Related News