13 JULSATURDAY2024 3:45:30 AM
Nari

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड ना मिलने पर टूट गए अनुपम खेर, बोले- कड़ी मेहनत के बाद भी नहीं मिला हक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Aug, 2023 05:40 PM
बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड ना मिलने पर टूट गए अनुपम खेर, बोले- कड़ी मेहनत के बाद भी नहीं मिला हक

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 के विजेताओं की वीरवार को घोषणा कर दी गई है। इसमें आलिया भट्ट और कृति सेनन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला, जबकि अल्लू अर्जुन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। आर माधवन की रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार दिया गया। हालांकि इसे लेकर दिग्गज एक्टर अनुपम खेर काफी निराश हैं।

PunjabKesari
अनुपम खेर का कहना है कि इतनी कड़ी मेहनत के बाद भी उन्हें वो नहीं मिला जिसके वह हकदार थे। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में हिंदी सिनेमा के दिग्गज कालाकार अनुपम खेर ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए पल्लवी जोशी को तो पुरस्कार मिल गया लेकिन अनुपम खेर का सपना अधूरा रह गया। 

PunjabKesari
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अनुपम ने  फिल्म के नेशनल अवॉर्ड जीतने पर खुशी जाहिर की पर साथ ही खुद की परफॉर्मेंस को अवॉर्ड ना मिलने पर दुख भी जताया। उन्होंने कहा- ‘हमें नेशनल अवॉर्ड जीतने की काफी उम्मीद थी, क्योंकि जब आप अपना बेस्ट काम करते हैं तो ऐसी उम्मीदें रखते हैं। मुझे अपनी एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतना भी अच्छा लगता, क्योंकि यह निस्संदेह मेरी बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक है। 

PunjabKesari
इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर  फिल्म को लेकर लिखा-  ‘बहुत ही खुशी और गर्व कि बात है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने नेशनल अवॉर्ड जीता। फिल्म को राष्ट्रीय एकता पर बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड मिला। एक एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी मैं इस फिल्म को मिली मान्यता से खुश हूं। मुझे और खुशी तब होती, अगर मुझे मेरी एक्टिंग के लिए भी अवॉर्ड मिलता,  पर अगर सारी ख्वाहिशें पूरी हो जाएं तो आगे काम करने का मजा और उत्साह कैसे आएगा.चलिए! अगली बार…’ 

Related News