28 APRSUNDAY2024 11:01:34 AM
Nari

बाॅलीवुड सिंगर अनु मलिक की मां का निधन, स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में थीं भर्ती

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 Jul, 2021 12:09 PM
बाॅलीवुड सिंगर अनु मलिक की मां का निधन, स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में थीं भर्ती

बाॅलीवुड में पिछले कुछ दिनों से लगातार शोक समाचार सामने आ रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार  का निधन हो गया ता जिसके बाद एक्टर चंकी पांडे की मां भी हाल ही में देहांत हो गया था वहीं अब खबर सामने आई हैं कि मशहूर सिंगर अनु मलिक की मां का भी निधन हो गया है।

म्यूजिक कंपोजर और 'इंडियन आइडल 12' के जज अनु मलिक  की मां का 25 जुलाई को दोपहर 3.30 बजे निधन हो गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनु मलिक, अबू और डबू मलिक की मां बिल्किस को स्ट्रोक आने के बाद गुरुवार को जुहू स्थित आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

PunjabKesari

वहीं देहांत के बाद उन्हें सोमवार सुबह सांता क्रूज कब्रिस्तान में दफनाया गया। म्यूजिक कंपोजर्स अमाल  और अरमान मलिक  अपनी दादी के निधन से शोक में हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया। 

अनु मलिक के भतीजे यानी डब्बू मलिक के बेटे सिंगर अरमान मलिक ने एक पोस्ट के जरिए अपनी दादी को श्रद्धांजलि अर्पित की हैं। 

PunjabKesari

अल्लाह मेरा फरिश्ता अब तुम्हारे साथ है
बाॅलीवुड के उभरते सिंगर अरमान ने अपने दादी को बेस्ट फ्रेंड बताया है। उन्होंने अपनी इंस्टा पोस्ट को शेयर कर दुख व्यक्त किया है। अरमान मलिक ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा कि आज अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया, मेरी दादीजान। मेरे जीवन का प्रकाश। मैं कभी भी इस नुकसान को भर नहीं कर सकता। एक खालीपन जिसे मैं जानता हूं कोई नहीं भर सकता. आप अब तक के सबसे प्यारे, सबसे कीमती इंसान थे. मैं बहुत आभारी हूं कि मैं आपके साथ इतना समय बिता पाया, अल्लाह मेरा फरिश्ता अब तुम्हारे साथ है। 
 

Related News