30 APRTUESDAY2024 6:54:57 AM
Nari

अनंत-राधिका की शादी की तैयारियां शुरू, डांस प्रैक्टिस के लिए गुजरात पहुंचे रणबीर- आलिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Feb, 2024 10:55 AM
अनंत-राधिका की शादी की तैयारियां शुरू, डांस प्रैक्टिस के लिए गुजरात पहुंचे रणबीर- आलिया

अंबानी परिवार में शादी हो और बॉलीवुड सेलेब्स ना दिखाईं दे ऐसा तो हाे नहीं सकते। वैसे तो अंबानी परिवार के हर फंक्शन में लगभग सभी सेलेब्स पहुंचते हैं, लेकिन रणबीर कपूर का इनसे कुछ अलग ही लगाव है। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश के दोस्त होने के चलते उनका इस परिवार में काफी आना- जाना है, तभी तो वह अनंत की शादी की तैयारियों में पहले से ही जुट गए हैं। 


खबरों की मानें तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत दूल्हा बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वह अगले महीने अपनी मगेंतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बताया जा रहा है कि राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में होंगे। इस बीच रणबीर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है। 

PunjabKesari
वायारल  वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह दोनों अनंत शादी में कुछ खास परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं, जिसकी तैयारी को लेकर वह गुजरात पहुंचे हैं। एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई वीडियो में रणबीर अपने खास दोस्त आकाश अंबानी के साथ  अंबानी के जामनगर के फार्महाउस के अंदर जाते देखा जा सकता है। 

PunjabKesari
जहां आकाश सफेद टी-शर्ट में नजर आए तो वहीं। दूसरी ओर, आलिया ने ग्रे रंग की बैगी टी-शर्ट पहनी थी और रणबीर पूरे काले रंग के कपड़ों में दिखाई दिए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग डांस प्रैक्टिस सेशन में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी आए। इतना ही नहीं इस पेज में मेहमानों के लिए तैयार किए गए गुजराती चाट और स्नैक्स की झलक भी दिखाई दी।

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिन पहले दोनों की शादी का कार्ड भी वायरल हुआ था। इससे पता चला था कि अनंत और राधिका की शादी की थीम जंगल पर बेस्ड होगी। कार्ड के ऊपर अनंत और राधिका के नाम का पहला अक्षर लिखा हुआ था,  इसके अलावा कार्ड में अंबानी और मर्चेंट परिवार का नाम भी मेंशन हैं। इस कार्ड के मुताबिक कपल के प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू हो जाएंगे तो 3 मार्च तक चलेंगे।

Related News