27 SEPFRIDAY2024 4:45:11 AM
Nari

अमिताभ बच्चन पर लगा बहू के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप, बौखलाई सिमी ग्रेवाल बोली- बंद करो ये सब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Sep, 2024 05:47 PM
अमिताभ बच्चन पर लगा बहू के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप, बौखलाई सिमी ग्रेवाल बोली- बंद करो ये सब

नारी डेस्क: पिछले कई महीनों से बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के बीच तनाव की अटकलें लगातार लगाई जा रही हैं। कई मौकों पर ऐश्वर्या को अपनी बेटी के साथ देखा जाता है जबकि बच्चन परिवार अलग-अलग आता है। अमिताभ बच्चन पर भेदभाव के लग रहे आरोप के बीच एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने उनका समर्थन किया है साथ ही लोगों को भी फटकार लगाई है। 

PunjabKesari
सिमी ग्रेवाल ने अमिताभ बच्चन द्वारा ऐश्वर्या राय को इग्नोर करने वाले एक वीडियो पर कमेंट किया है। दरअसल बिग बी पर आरोप लग रहा है कि वह  अपनी बेटी श्वेता, बेटे अभिषेक और नातिन नव्या की तारीफ करने से कभी नहीं चूकते, लेकिन अपनी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में कभी कुछ नहीं पोस्ट करते। अब एक पोस्ट में अमिताभ बच्चन पर ऐश्वर्या राय को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया गया।

PunjabKesari
दरअसल 'जागरुक जनता' नाम के इंस्टा हैंडल पर एक महिला अमिताभ पर बेटी और बहू में अंतर  दिखाती नजर आ रही है। उनका कहना है कि उन्हें ये देखकर हैरानी होती है कि अमिताभ बच्चन के लिए बेटी के लिए एक अलग पैमाना है और बहू के लिए अलग पैमाना है। उनका कहना है कि वह एक्टर की बहुत बड़ी फैन रही हैं लेकिन उनके रवैये से थोड़ा शॉक्ड हैं।

PunjabKesari
 महिला वीडियो में कहती है कि ऐश्वर्या राय को अवॉर्ड मिला लेकिन परिवार के किसी सदस्य ने एक पोस्ट नहीं किया। वहीं, अमिताभ बच्चन अपने बेटे-बेटी की पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वायरल हुए इस पोस्ट पर सिमी ग्रेवाल ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आप लोग कुछ नहीं जानते हैं। ये सब बंद करिए।' अब लोग अंदाजे लगा रहे हैं सिमी ग्रेवाल को इस मामले की पूरी जानकारी है बस वह कह नहीं रही हैं। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो  ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी शादीशुदा जिंदगी में कई परेशानियों का सामना कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी आराध्या की भलाई को ध्यान में रखते हुए साथ रहने का फैसला किया। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन से बात नहीं कर रही हैं। एक करीबी सूत्र के अनुसार, ऐश्वर्या अपने पति और बेटी के साथ जलसा में एक अलग सेक्शन में रहती हैं।
 

Related News