27 APRSATURDAY2024 12:56:55 PM
Nari

ऐश्वर्या और श्वेता के बीच नहीं है सब ठीक, ननद के बर्थडे से गायब दिखी बच्चन परिवार की बहू

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Mar, 2024 01:59 PM
ऐश्वर्या और श्वेता के बीच नहीं है सब ठीक, ननद के बर्थडे से गायब दिखी बच्चन परिवार की बहू

यह तो हम सभी जानते हैं कि  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का अपने सास- ससुर से बेहद प्यार है।  ऐश्वर्या कई बार साबित कर चुकी हैं कि वह एक आदर्श बहू हैं। सास जया बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ मजबूत बॉन्ड होने के बावजूद उनकी अपनी ननद यानी श्वेता बच्चन से खास नहीं जमती है। तभी तो इन दोनों को एक साथ बेहद कम देखा गया है। दोनों के बीच की टकरार का एक बार फिर सबूत मिल गया। 

PunjabKesari

बीती रात अमिताभ बच्चन की बेटी अभिषेक बच्चन की प्यारी बहन श्वेता ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने परिवार और करीबी दोस्तों के लिए पार्टी रखी जहां  करण जौहर से लेकर सुहाना खात तक कई जाने-माने चेहरे पहुंचे। ऐसे भी सभी की निगाहें  ऐश्वर्या राय का इंतजार कर रही थी, पर ना तो वह और ना ही उनकी बेटी अराध्या इस पार्टी का हिस्सा बनी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

बेटी के खास दिन में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन तो पहुंचे पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन इस पार्टी में गायब दिखे। हालांकि इससे पहले उन्होंने एक बेहद प्यारा नोट शेयर कर अपनी बहन को विश किया था। अभिषेक ने अपने पोस्ट में लिखा था- "हैप्पी बर्थडे श्वेताडी, मैं कहता और दिखाता नहीं हूं, लेकिन आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं. लव यू."। इसी के साथ उन्होंने सालों पुरानी और नई तस्वीरों का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है।

PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ श्वेता की भाभी  ऐश्वर्या ना तो पार्टी का हिस्सा बनी और ना ही ननद के लिए कुछ पोस्ट शेयर किया। ऐसे में लोग जानना चाह रहे हैं कि इन दोनों के बीच आखिर माजरा है क्या। कहा जाता है कि ऐश्वर्या की कुछ आदतें श्वेता बच्चन को बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं, जिनके कारण दोनों के रिश्तों में  दूरियां आ गई हैं। ननद-भाभी के खराब रिश्तों का असर कहीं ना कहीं परिवार के बाकी सदस्यों पर भी पड़ता है, तभी तो अभिषेक बच्चन भी बहन इस खास मौके पर शामिल नहीं हुए।

PunjabKesari
कुछ साल पहले श्वेता अपने भाई अभिषेक बच्चन संग करण जौहर के फेमस शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपनी भाभी को लेकर कई बातें की थी। उन्हाेंने बताया था कि- 'ऐश्वर्या की सबसे खराब आदत है कि उन्हें फोन-मैसेज का जवाब देने की आदत नहीं है। वह कभी भी आपके फोन कॉल्स का जवाब नई देंगीं। वह टाइम मैनेजमेंट बनाए रखने में भी बहुत बुरी हैं, जिसकी वजह से अक्सर सभी को देर होती है।' बता दें कि दोनों को कई बार एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए देखा गया है।

Related News