24 JULWEDNESDAY2024 12:23:16 PM
Nari

दामाद रणबीर को ट्रोल करने वालों की आलिया की मां ने लगाई क्लास, बोली-क्या है ये बेवकूफी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Aug, 2023 11:19 AM
दामाद रणबीर को ट्रोल करने वालों की आलिया की मां ने लगाई क्लास, बोली-क्या है ये बेवकूफी

हर इंसान की अपनी पसंद और नापंसद होती है। बहुत से पति- पत्नी ऐसे होते हैं जो एक दूसरे की पसंद का बखूबी ध्यान देते हैं। आलिया भट्ट भी उनमें से एक है, वह वो चीज नहीं करती जो पति पति रणबीर कपूर को पसंद ना हो। हाल ही में आलिया ने बताया था कि  रणबीर के कारण वह डार्क  लिपस्टिक नहीं लगती। इस छोटी सी बात को लोगों ने इस तरह बवाल मचाया कि सोनी राजदान को अपनी बेटी और दामाद के बचाव में बोलना पड़ा।

PunjabKesari
कुछ दिनों पहले आलिया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कहती सुनाई दी थी उनके पति को लिप्स का नेचुरल कलर पसंद है, अगर वह लिपस्टिक लगा भी लेती हैं, तो रणबीर उसे हटवा देते हैं। अब लोगों ने इस बात को इतना दिल से लगा लिया कि उन्होंने रणबीर को भला बुरा कहना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा- मर्द ये तय नहीं कर सकते कि औरतें क्या पहनें या क्या नहीं पहनें। आलिया अपनी आवाज़ उठा सकती हैं इसलिए मुझे उम्मीद है कि वो ख़ुद के लिए खड़ी होंगी.। 

PunjabKesari
एक अन्य ने कहा- ये पहली बार नहीं है, जब रणबीर कपूर ने ऐसा कुछ कहा हो. उनमें वो सारी बाते हैं जो बताती हैं कि वो टॉक्सिक हैं। हालांकि आलिया ने यह कहा है कि  रणबीर को होंठों का नैचुरल रंग पसंद है, ऐसे में उन्हें गलत क्यों कहा जा रहा है यह समझ नहीं आ रहा है। इन सब बातों से परेशान होकर आलिया की मां ने एक पोस्ट लिखकर ट्रोल करने वालों का मुंह बंद कर दिया। 

PunjabKesari

महेश भट्ट की पत्नी और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने पोस्ट में लिखा-  ' क्या है, बेवकूफी बढ़ती जा रही है। कैंसिल कल्चर....अब लोग तय करेंगे कि दूसरे लोगों की जिंदगी में क्या सही है क्या नहीं। फिर दूसरे लोग भी इसे मुद्दा बनाएंगे और जबरदस्ती का घुसेंगे। जबकि इससे उनका कोई लेना देना भी नहीं है। इस फनी जमाने में जी रहे हैं हम लोग।' वैसे तो उन्होंने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन इसे पढ़ने के बाद यूजर्स यही कह रहे हैं कि सासु मां रणबीर कपूर का सपोर्ट कर रही हैं। 

Related News