04 MAYSATURDAY2024 8:12:51 AM
Nari

'मेरे लिए सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर'...अवॉर्ड लेते हुए इमोशनल हुईं Alia Bhatt, पति रणबीर को भी किया याद

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 May, 2023 04:00 PM
'मेरे लिए सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर'...अवॉर्ड लेते हुए इमोशनल हुईं Alia Bhatt, पति रणबीर को भी किया याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है और उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बना ली है।  फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी।  इस फिल्म के लिए ही एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान उन्हें 'एंटरटेनमेंट लीडर ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड मिला। इस दौरान आलिया ने अपनी बेटी राहा को लेकर बात की और उसे अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बताया। इसके साथ ही आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर की भी तारीफ की।

PunjabKesari

आलिया भट्ट ने बेटी का बताया ब्लॉकबस्टर

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे लिए सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मेरी बेटी है जो साल के खत्म होते मेरी जिंदगी में आई। मुझे नहीं लगता कि दुनिया में कोई भी और चीज मां बनने से ज्यादा खुशी दे सकती है। अब मैं रोजमर्रा की जिंदगी में भी अपना हर काम खुशी के साथ पूरी करती हूं।' आलिया ने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे रणबीर कपूर जैसा पार्टनर मिला। मैं जब चाहूं काम से ब्रेक ले सकती हूं जब चाहूं काम पर जा सकती हूं। आज मैं जब मैं यहां हूं तो घर पर रणबीर बेटी राहा के साथ है और उसका ध्यान रख रहे हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया-रणबीर ने 2022 में की थी शादी

आपको बता दें कि आलिया-रणबीर की शादी पिछले साल अप्रैल में हुई थी और नवंबर में ये कपल बेटी राहा का पेरेंट्स बन गए। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट पिछली 'डार्लिंस' में नजर आई थी। अब वो बहुत जल्दी 'जी ले जरा' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगी। वहीं रणबीर फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे।

PunjabKesari

Related News