28 APRSUNDAY2024 5:45:48 AM
Nari

बेटे को याद कर Emotional हुए शिखर धवन तो अक्षय कुमार ने बढ़ाई क्रिकेटर की हिम्मत

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Dec, 2023 01:31 PM
बेटे को याद कर Emotional हुए शिखर धवन तो अक्षय कुमार ने बढ़ाई क्रिकेटर की हिम्मत

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सुर्खियों में बने ही रहते हैं। एक्टिंग के अलावा वह अपने जिंदादिल स्वभाव के चलते लोगों के दिलों में जगह बना ही लेते हैं। हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। एक्टर ने भारतीय क्रिकेटर शिखर ध्वन का एक पोस्ट रिशेयर कर उन्हें हिम्मत दी है। 

इमोशनल हुए शिखर धवन 

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। इस पोस्ट में शिखर ने बताया था कि वो अपने बेटे से पिछले एक साल से नहीं मिले हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो इस पोस्ट को देखकर खिलाड़ी कुमार ने अपने प्रतिक्रिया दिखाई है।

अक्षय ने कही ये बात 

शिखर की यह पोस्ट देखकर अक्षय कुमार ने उनका सपोर्ट करते हुए फीलिंग्स बयान की है। एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर शिखर का पोस्ट री शेयर करते हुए लिखा कि - 'इस पोस्ट को देखकर मेरा दिल भर आया, एक पिता के रुप में मैं जानता हूं कि अपने बच्चे को देख ना पाना या उससे मिल ना पाने से दर्दनाक कुछ नहीं हो सकता, हौंसला रख शिखर। शिखर धवन के लिए लाखों लोग दुआ कर रहे हैं वो जल्द ही अपने बेटे से मिल पाएंगे। भगवान उनके साथ हैं।' 

PunjabKesari

बेटे के लिए दुखी हुए क्रिकेटर 

शिखर धवन ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया था कि उन्हें हर तरफ से ब्लॉक कर दिया गया है। उनकी वजह से वो बेटे को सोशल मीडिया पर भी नहीं देख पा रहे हैं। क्रिकेटर ने बेटे की पुरानी तस्वीर शेयर कर कहा था कि वो उसे याद करते हैं। इस पोस्ट ने फैंस की आंखे भी नम कर दी थी। अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं बेटा आरव और बेटी नितारा। एक्टर अपने परिवार को जरुर वक्त देते हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय 

वहीं बात अगर खिलाड़ी कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही 'बड़े मियां छोटे मियां 2' और 'वेलकम टू द जंगल' में दिखने वाले हैं। इसके अलावा वो 'हाउसफुल 5' में भी दिखने वाले हैं।  

PunjabKesari

Related News