19 APRFRIDAY2024 8:39:32 PM
Nari

कभी नहीं किया एक-दूसरे को Purpose, काजोल ने बोला बड़ा झूठ तो अजय ने दी पंडित को रिश्वत

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Apr, 2021 07:22 PM
कभी नहीं किया एक-दूसरे को Purpose, काजोल ने बोला बड़ा झूठ तो अजय ने दी पंडित को रिश्वत

कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने पार्टनर को प्यार का इजहार नहीं करते लेकिन उनका साथ पाने के लिए ना जाने क्या कुछ कर जाते हैं। ऐसी ही जोड़ी है काजोल और अजय देवगन की। अजय देवगन ने काजोल को कभी प्रपोज नहीं किया था लेकिन उन्हें अपना लाइफ पार्टनर बनाने के लिए कई झूठ बोले और यही नहीं पंडित को रिश्वत भी देने की कोशिश की। चलिए आपको बताते हैं कि शांत स्वभाव के अजय का दिल बातूनी काजोल पर कैसे आया?

इनकी मुलाकात हुई आज से करीब 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर। काजोल ने जब पहली बार अजय को देखा तो वह कोने में बैठे हुए थे तो एक्ट्रेस उनसे ज्यादा इंप्रेस नहीं हुई थीं। एक इंटरव्यू में काजोल ने अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा था, 'मैं शॉट के लिए रेडी थी। मैंने पूछा क‍ि मेरा हीरो कहां है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया। वह कोने में चुपचाप बोर इंसान की तरह बैठे थे। मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं अजय के बारे में बि‍चिंग कर रही थी।'

PunjabKesari

फिर फिल्म के सेट पर इनकी दोस्ती बढ़ी और इनके बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। इस बीच ना अजय ने काजोल को प्रपोज किया ना काजोल ने अजय को। दोनों बस एक-दूसरे की आंखों की भाषा समझते थे। काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'हम डिनर के लिए जाते थे। अजय जुहू में रहते थे और मैं साउथ बॉम्‍बे में, इसलिए हमारा आधे से ज्‍यादा वक्‍त कार में ही बीता। मेरे दोस्तों ने मुझे अजय के लिए वॉर्न भी किया था। उनकी छवि बाकियों के साथ कुछ और थी, अजय मेरे लिए अलग थे।' 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन काजोल के पिता इसके खिलाफ थे। उन्होंने काजोल से 4 दिन बात नहीं की क्योंकि वह चाहते थे कि उनकी बेटी अभी अपने करियर पर फोकस करें। हालांकि, बाद में वह मान गए।

PunjabKesari

अजय-काजोल ने अपनी शादी की खबर मीडिया को दे दी लेकिन समारोह को निजी रखा। उन्होंने मीडिया को गलत एड्रेस बता दिया था। खुद इस बारे में काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे यकीन था कि यदि मैंने नहीं बताया तो ये लोग वेन्‍यू का पता लगा लेंगे। इसलिए मैंने पहले ही उन्‍हें गलत एड्रेस दे दिया।' आगे काजोल ने कहा था, 'फेरों के वक्त अजय बहुत जल्‍दी में थे। वह पंडित से जल्‍दी-जल्‍दी करने को कह रहे थे। उन्होंने तो पंडित को घूस भी देने की पेशकश की थी।'

PunjabKesari

दोनों हनीमून के लिए सिडनी, हवाई और लॉस एंजलिस गए। ट्रिप के दौरान अजय बीमार पड़ गए। फिर इन्हें अपना हनीमून बीच में छोड़ कर ही वापिस आना पड़ा। काजोल और अजय एक बेटा और बेटी के पेरेंट्स हैं। आम कपल्स की तरह इनकी जिंदगी में भी नोक-झोंक होती रहती हैं लेकिन शादी के इतने साल बाद भी इनका प्यार बरकरार है।

Related News