16 APRTUESDAY2024 5:44:11 AM
Nari

सोशल मीडिया को लेकर ऐश्वर्या राय की है अलग राय, बाेली- कूल दिखने के जिए हर चीज शेयर करना ठीक नहीं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Feb, 2023 04:57 PM
सोशल मीडिया को लेकर ऐश्वर्या राय की है अलग राय, बाेली- कूल दिखने के जिए हर चीज शेयर करना ठीक नहीं

आज कल हर किसी की जिंदगी में  सोशल मीडिया का अहम रोल है। सेलेब्स के लिए जहां  सोशल मीडिया फैंस के साथ कनेक्टिड रहने का सबसे आसान तरीका बन गया है तो वहीं लोगों को भी इसके सहारे अपने पसंदीदा सितारों की जानकारी मिलती रहती है। वैसे ताे फिल्म इंडस्ट्री का हर छोटा-बड़ा कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव है लेकिन  ऐश्वर्या राय बच्चन ने आज भी इससे दूरी ही बनाए रखी है।
  PunjabKesari

वैसे तो अमिताभ बच्चन की बहू सोशल मीडिया को काफी मजेदार प्लेटफॉर्म मानती हैं, लेकिन इसके साथ ही वह हर चीज को इंटरनेट पर शेयर करना भी सही नहीं मानती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि "जरूरी नहीं है कि आप जो खा रहे हैं वह भी दुनिया को बताएं"। उनका मानना है कि लोगों के साथ कनेक्टिड रहने के लिए या कूल बनने के लिए अपनी हर बात शेयर करना सही नहीं है। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या राय ने कहा था कि- ये बहुत अच्छीबात है कि हम सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के साथ जुड़े हुए हैं पर इसका मतलब यह नहीं कि हम अपने साथ बैठे इंसान को ही भूल जाएं। इन सब बातों के जरिए वह किसकी और इशारा कर रही थी यह तो हम नहीं जानते लेकिन यह बात तो साफ है कि सोशल मीडिया को लेकर उनकी सोच बाकियों से अलग है। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या का ये भी मानना है कि आस- पास के लोगों को छोड़कर सिर्फ सोशल मीडिया के साथ  जुड़े रहना सही नहीं है। कुछ सालों पहले यह खबरें आई थी कि  अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी को  ट्विटर और फेसबुक से जुड़ने के लिए रोका था।  ऐसा अभिषेक ने इसलिए कहा क्योंकि कई बार लोग सोशल मीडिया पर एक्टरों का मजाक उड़ाते हैं, भद्दे कमेंट करते हैं। खुद अभिषेक भी इसका कई बार शिकार हो चुके हैं। ऐसे में वो नहीं चाहते कि उनकी बीवी को भी इससे जूझना पड़े।

PunjabKesari
ऐश्वर्या ने भी अपनी एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ट्विटर पर अपने पति और ससुर अमिताभ बच्चन की वजह से नहीं आईं क्योंकि उन्हें डर था कि तीनों एक इंडस्ट्री में हैं और इसे लेकर लोग उन्हें टारगेट कर सकते हैं। जहां वह सोशल मीडिया से दूर रहती हैं तो वहीं उनके ससुर अमिताभ बच्चन ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहते हैं। 
 

Related News