02 MAYTHURSDAY2024 10:05:00 PM
Nari

'शाहरुख खान का बेटा तो पूरी शिप खरीद सकता है, उसे ड्रग्स बेचने की क्या जरूरत'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Oct, 2021 11:13 AM
'शाहरुख खान का बेटा तो पूरी शिप खरीद सकता है, उसे ड्रग्स बेचने की क्या जरूरत'

ड्रग पार्टी के आरोप में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अभी राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है।आर्यन खान तथा दो अन्य को सात अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। आरोप है कि सुपरस्टार का बेटा ड्रग पेडलर्स के संपर्क में  था। हालांकि उनके वकील ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि आर्यन चाहे तो पूरी शिप खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari
आर्यन का कोई आपराधिक इतिहास नहीं: वकील 

एनसीबी ने सोमवार को आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा को इस आधार पर  हिरासत में भेजे जाने का अनुरोध किया कि केंद्रीय एजेंसी नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करने वालों और आपूर्तिकर्ताओं के बीच सांठगांठ का पता लगाना चाहती है और सभी गिरफ्तार आरोपियों का एक दूसरे से आमना-सामना कराना चाहती है।  एनसीबी द्वारा मांगी गई हिरासत का विरोध करते हुए, आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने दलील दी कि उनके मुवक्किल का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और उन्होंने अच्छा आचरण दिखाया है।

PunjabKesari

वकील ने सभी आरोपों को किया खारिज 

मानशिंदे ने कहा कि जब छापेमारी की जा रही थी, तब आर्यन खान एनसीबी अधिकारियों से दूर नहीं भागे थे और उन्हें उनकी तलाशी लेने की अनुमति दी थी। उन्होंने दावा किया कि आर्यन खान के पास से कोई नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ है। मजिस्ट्रेट ने सोमवार को एनसीबी से जानना चाहा कि प्रत्येक आरोपी के पास से कितना नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। 

PunjabKesari

व्हाट्सएप चैट में हुआ खुलासा 

इस पर एनसीबी की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि मर्चेंट के पास से छह ग्राम चरस, जबकि धमेचा से पांच ग्राम गांजा बरामद किया गया। अदालत को यह भी बताया गया कि गिरफ्तार आरोपी आर्यन खान, नशीले पदार्थों के तस्करों और आपूर्तिकर्ताओं के व्हाट्सएप चैट के माध्यम से आपत्तिजनक सामग्री मिली थी।

PunjabKesari

आर्यन खान को ड्रग्स बेचने की जरूरत नहीं: वकील 

आरोप है कि आर्यन खान  व्हाट्सएप चैट में नशीले पदार्थो के लिए भुगतान के तरीकों पर चर्चा कर रहा है। कई कोड नामों का इस्तेमाल किया जा रहा है। मानेशिंदे ने तर्क दिया कि उनके मुवक्किल आर्यन खान को उनके दोस्त मर्चेंट के साथ क्रूज पर आमंत्रित किया गया था और उन्होंने जहाज पर जाने के वास्ते कोई पैसा नहीं दिया था। उन्होंने कहा कि आर्यन खान के पास से उनके मोबाइल फोन के अलावा आपत्तिजनक कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। इसके अलावा वकील ने कहा कि आर्यन खान को शिप में ड्रग्स बेचने की जरूरत नहीं है. वह शिप में क्यों गए थे इसमें एनसीबी का कोई काम नहीं, आर्यन चाहे तो पूरी शिप खरीद सकते हैं।
 

Related News