27 APRSATURDAY2024 7:49:22 AM
Nari

3 अक्टूबर को मैं नहीं कर रही शादी... Wedding की झूठी अफवाहों पर आमिर खान की बेटी ने लगाया ब्रेक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Sep, 2023 10:56 AM
3 अक्टूबर को मैं नहीं कर रही शादी... Wedding की झूठी अफवाहों पर आमिर खान की बेटी ने लगाया ब्रेक

बॉलीवुड सेलेबस की तरह उनके बच्चे भी किसी ना किसी बहाने खबरों में बने ही रहते हैं। अब आमिर खान की बेटी इरा को ही देख लीजिए सगाई हुई नहीं कि उनकी शादी की खबरें भी सामने आने लगी। दावा किया जा रहा है वह 3 अक्टूबर को मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ सात फेरे लेंगी। हालांकि इरा ने खुद एक पोस्ट के जरिए सच्चाई बताई है। 

PunjabKesari
याद हो कि आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी   इरा खान ने 18 नवंबर 2022 को एक इंटीमेट सेरेमनी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई की थी। हाल ही में दावा किया गया कि   इरा और नुपुर इस साल कोर्ट मैरिज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके बाद दोनों राजस्थान के उदयपुर में अपनी शादी का जश्न मनाएंगे, जहां शादी की सभी रस्में होंगी।

PunjabKesari
 रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया था कि यह वेडिंग फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा और उत्सव में उनके दोस्त और परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे। यह भी कहा गया था कि बेटी की शादी को लेकर आमिर खान बेहद उत्साहित हैं। तेजी से फैल रही इन खबरों को देखते हुए आमिर खान की बेटी ने खुद सामने आकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। 

PunjabKesari
 इरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा, 'नहीं नहीं...3 अक्टूबर को शादी नहीं कर रहे हैं। बाद में आप लोगों को पता चलेगा क्योंकि उस वक्त मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड होंगी। क्योंकि नुपुर पर ध्यान ना देना बेहद कठिन होगा'। हालांकि कुछ देर बार उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया, लेकिन तब तक यह वायरल हो चुका था। 

PunjabKesari
बता दें कि शादी की अफवाहों ने तब जोड़ पकड़ा जब  एक इंटरव्यू में इरा ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ अपनी शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने खुलासा किया था वह अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करने के लिए डेट फिक्स कर चुकी हैं। हालांकि, साल कौन सा होगा, ये अभी तय नहीं है। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा था कि- 3 जनवरी हमारे लिए बहुत खास है, क्योंकि यह वही तारीख है, जब हमने पहली बार किस किया था।
 

Related News