21 JANTHURSDAY2021 10:58:48 AM
Life Style

बिग बॉस 14: घरवालों ने किए शॉकिंग खुलासे, आपका किसका लगा दमदार

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Dec, 2020 06:09 PM
बिग बॉस 14: घरवालों ने किए शॉकिंग खुलासे, आपका किसका लगा दमदार

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 का फिनाले जल्द ही होने वाला है। इस वक्त घर में 8 सदस्य मौजूद हैं जिसमें से फिनाले तक सिर्फ 4 सदस्य ही पहुंचेंगे। वही टीवी की किन्नर बहू रूबीना दिलैक इम्यूनिटी स्टोन हासिल करने के बाद पहली फाइनलिस्ट बनी है। कल बिग बॉस ने घर के सदस्यों को मौका दिया कि वह रुबीना का स्टोन हासिल कर सकते है लेकिन इसके लिए उन्हें अपने पर्सनल सीक्रेट शेयर करने होंगे।  इस दौरान घर के सदस्यों ने कई खुलासे किए। 

बचपन में मोलेस्ट हुए एजाज खान

एक्टर एजाज खान ने जो अपनी जिंदगी से जुड़ा सच बताया उससे घरवाले भी काफी इमोशनल हो गए। एजाज ने बताया कि उनके साथ बचपन में  मोलेस्टेशन हुआ है। रोते हुए एजाज ने कहा कि बचपन में किसी व्यक्ति ने उनके साथ मोलेस्टेशन किया था। इसी वजह से वह किसी के करीब नहीं जानते। उन्हें कोई टच भी करता हैं तो उन्हें परेशानी होती है। एजाज ने कहा, मुझे टच से प्रॉब्लम है। मैं शर्मिंदा नहीं हूं, क्योंकि वो मेरी गलती नहीं थी। इस बारे में सिर्फ मैं और मेरा थेरेपिस्ट जानते हैं। इसी के साथ एजाज ने यह भी बताया कि उन्होंने आज तक इस बात का जिक्र अपने पिता के सामने भी नहीं किया जिसके लिए उन्होंने पिता से माफी मांगी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीचर ने किया था कविता का शौषण

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी बताया कि बचपन में उनका शौषण हुआ था। कविता ने बताया कि वह गणित में काफी वीक थी। उनके घरवालों ने गणित के लिए ट्यूशन रखी थी। उनका टीचर उन्हें घर पर पढ़ाने आता था, जिसकी उम्र 65 साल से भी ज्यादा था। कविता ने बताया कि एक दिन उनके माता-पिता घर से बाहर थे तभी उनके टीचर ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब इस बारे में कविता ने अपने पेरेंट्स को बताया तो उन्होंने एक्ट्रेस की बात नहीं मानी। कविता ने अपने सीक्रेट्स शेयर करते हुए कहा कि पेरेंट्स को हमेशा अपने बच्चों की बात पर ध्यान देना चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

19 साल की उम्र में किडनेप हुई निक्की

घर में सबकों अपने इशारों पर नचाने वाली निक्की भी कल काफी इमोशनल हो गई। निक्की ने बताया कि 19 साल की उम्र में उनका किडनेप किया गया था। निक्की ने बताया कि ये हादसा उनके साथ इंटरनेशनल मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान हुआ था। इस बारे में उन्होंने आज तक किसी से जिक्र नहीं किया था।

डिप्रेशन में चले गए थे अभिनव

वही रुबीना दिलैक के पति अभिनव कोहली ने भी अपनी जिंदगी का सच बताया। अभिनव ने बताया कि जब उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी तो वह बुरी तरह फ्लाप हुई थी। फिल्म फ्लॉप होने के बाद अभिनव डिप्रेशन में चले गए थे। उन्होंने 2 साल एेसे ही गवाएं। उनका बैंक बैलेंस भी खत्म हो गया था। अभिनव ने यह भी बताया कि यह बात उनकी बीवी भी नहीं जानती।

मैने जान देने की कोशिश कीःजैस्मीन

वही जैस्मीन ने अपना पर्सनल सीक्रेट शेयर करते हुए कहा कि जब करियर के शुरूआत में उन्हें लगातार रिजेक्शन मिले तो उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की हालांकि वह बच गई थी। 

वही टास्क खत्म होने के बाद एजाज खान को स्टोन मिला और वो पहले फाइनलिस्ट बने। 

Related News